Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एन चंद्रशेखरन संभालेंगे Air India की कमान

नई दिल्ली। Tata Sons के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन (N Chandrasekaran) को Air India का चेयरमैन (Air India Chairman) नियुक्त किया गया है। Air India के बोर्ड की बैठक में चंद्रशेखरन की नियुक्ति के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई।

जनरल इंश्योरेंस कॉरपोरेशन के पूर्व सीएमडी Alice GeeVarghese Vaidyan और हिन्दुस्तान यूनिलीवर के चेयरमैन संजीव मेहता को बोर्ड में स्वतंत्र निदेशक के तौर पर शामिल किया जाएगा।

चंद्रशेखरन के बारे में जानिए

एन चंद्रशेखरन (N Chandrasekaran) को फरवरी 2022 में एक बार फिर पांच साल के लिए Tata Sons का चेयरमैन नियुक्त किया गया था। Tata Sons का चेयरमैन बनने से पहले वह टाटा ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनी TCS के प्रमुख थे। एन चंद्रशेखरन अक्टूबर 2016 में Tata Sons के बोर्ड से जुड़े थे और 2017 में उन्हें कंपनी का चेयरमैन नियुक्त किया गया था।

रनवे पर फिसला Air India का विमान, बाल-बाल बचे यात्री

चंद्रशेखरन ने हाल में एयरलाइन के कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा था कि टाटा ग्रुप की योजना Air India के नेटवर्क के विस्तार, Fleet के आधुनिकीकरण, कस्टमर सर्विस को बेहतर बनाने और कंपनी को तकनीकी लिहाज दुनिया की सबसे एडवांस एयरलाइन बनाने की है।

ग्रुप की मुख्य प्राथमिकताओं में एयर इंडिया की बेसिक सर्विस के स्टैंडर्ड में सुधार, ऑन-टाइम परफॉर्मेंस, यात्रियों की शिकायतों से जुड़े मुद्दे का निपटान शामिल है।

Exit mobile version