Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

NABARD असिस्टेंट मैनेजर फेज 2 का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

ICSI CSEET

ICSI CSEET Admit Card

नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट यानी NABARD की ओर से असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के फेज 2 परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी हो गया है. इस वैकेंसी के लिए फेज 1 परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवार फेज 2 परीक्षा में शामिल होंगे. इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 170 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वेबसाइट पर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के साथ-साथ परीक्षा की डिटेल्स भी चेक कर लें. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट- nabard.org पर जाएं.

NABARD की ओर से जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 18 जुलाई 2022 से शुरू हुई थी. इसमें ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को 7 अगस्त 2022 तक का समय दिया गया था. प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन 07 सितंबर 2022 को किया गया था. इसका रिजल्ट 03 अक्टूबर 2022 को जारी हुआ था. फेज 2 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार नीचे दिए स्टेप्स से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

NABARD AM Mains एडमिट कार्ड

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट nabard.org पर जाएं.

वेबसाइट की होम पेज पर CAREER NOTICES पर क्लिक करें.

अब Download Admit Card for के लिंक पर जाएं.

यहां Assistant Manager Mains Phase II Exam Admit Card 2022 के लिंक पर क्लिक करें.

अब उम्मीदवार अपना एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें.

सबमिट करते ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर खुल जाएगा.

एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और आगे के इस्तेमाल के लिए प्रिंट लेकर रखें.

इस वैकेंसी में ग्रेड ए के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन प्रिलिमनरी परीक्षा, मेन्स परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. फेज 2 की परीक्षा 29 अक्टूबर 2022 को होगी. परीक्षा की डिटेल्स ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं. इस वैकेंसी में इंटरव्यू को लेकर अलग से नोटिस जारी होगा.

इन पदों पर भर्तियां

NABARD की ओर से जारी इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 170 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसमें असिस्टेंट मैनेजर ग्रेड A के 168 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसके अलावा असिस्टेंट मैनेजर ग्रेड A के लिए P & SS में 2 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसमें असिस्टेंट मैनेजर के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से ग्रेजुएशन की डिग्री मांगी गई थी.

Exit mobile version