Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

औरंगबाद में नड्डा गरजे, बोले- अराजकता फैलाने वाले नौकरी कैसे देंगे

जेपी नड्डा JP Nadda

जेपी नड्डा

बिहार में आज कुछ ही समय के बाद पहले चरण के चुनाव का प्रचार थम जाएगा। 28 अक्टूबर को बिहार के 16 जिलों में 71 सीटों पर मतदान होगा। आखिरी दिन भी चुनाव प्रचार का जोर दिखा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने औरंगाबाद में रैली की। नड्डा ने अपनी रैली में बिजली के साथ विकास के दूसरे काम भी गिनाए।

अपने भाषण में जेपी नड्डा ने कहा कि 15 साल पहले जब बिहार में कोई चुनावी सभा करता था तो जाति, धर्म की बात होती थी, समाज को बांटने की बात होती थी, लेकिन चुनाव में आज हमारे उम्मीदवार विकास की बात करते हैं, सरकार की उपलब्धियां बताते हैं, ये बदलाव आया है। जेपी नड्डा ने कहा कि जब नरेंद्र मोदी आए हैं उन्होंने राजनीति का चाल-चरित्र बदल दिया है।

बिहार : तीन दिन से लापता दारोगा पुत्र का शव बरामद, हत्या की आशंका

बिहार में बिजली सप्लाई का जिक्र करते हुए अपने बचपन का किस्सा सुनाया। नड्डा ने कहा,”मैं यहीं पढ़ा हूं. अगर दो घंटे भी बिजली आ जाती थी तो हम लोग बोलते थे आई…आई…आई…और जब तक आई…आई…बोलते थे तब तक गई…गई…गई…” नड्डा ने कहा कि 24 घंटे बिजली तो हम सोच भी नहीं सकते थे।

तेजस्वी यादव के नौकरी वाले वादे पर जेपी नड्डा ने कहा कि ये जो आज नौकरी की बात कर रहे हैं ये वही लोग हैं जिन्होंने बिहार में अराजकता फैलाई थी। ये तो नौकरी करने वालों को लेने वाले बने हुए थे। नड्डा ने कहा,” अराजकता की हद ये थी कि गोपालगंज का डीएम दलित था, वो गोपालगंज से पटना आ रहा था, गाड़ी से उतारकर उसकी जान ले ली, तब लालू प्रसाद यादव मुख्यमंत्री थे। आज जो पुलिस के डीजी हैं ये एसपी होते थे, शहाबुद्दीन ने इन्हें गोली मारी थी और गोली मारकर भी वो दनदनाता रहता था, लेकिन जब नीतीश जी की सरकार आई तो शहाबुद्दीन जेल गया।”

बागपत : एक करोड़ की फिरौती के लिए अपहृत लोहा व्यापारी को पुलिस ने छुड़ाया

लेफ्ट से गठबंधन पर नड्डा ने कहा कि आरजेडी को माले ने हाईजैक कर लिया है। ऐसे में विध्वंस का ये रास्ता कहां जाएगा कुछ नहीं पता।

वहीं, कोरोना पर बोलते हुए नड्डा ने कहा कि कोरोना के सामने अमेरिका और यूरोप भी चरमरा गया लेकिन मोदी जी ने समय पर लॉकडाउन लगाकर देश को तैयार किया। जब लॉकडाउन लगा तो एक टेस्टिंग लेब्रोटरी थी, आज हर दिन 15 लाख टेस्टिंग होती है। आज 1600 कोविड अस्पताल हैं और भारत ने तीन लाख वेंटिलेटर बनाए हैं। आज भारत आयात की बजाय पीपीई किट का निर्यात कर रहा है।

Exit mobile version