Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिर से दूल्हा बनने की तैयारी में नागा चैतन्य, 6 महीने पहले सामंथा से हुआ था तलाक

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) की जानी-मानी अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) एक बहुत ही फेमस कपल के रूप में जाने जाते थे। लेकिन, दो साल पहले अक्टूबर में दोनों ने एक-दूसरे के साथ अपनी तलाक की खबरों को साझा कर हर किसी को शॉक्ड कर दिया था। बता दें ये टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Tollywood Film Industry) का सबसे चर्चित और फेमस कपल था। दोनों स्टार्स की जोड़ी उनके फैंस को भी बेहद पसंद आती थी।

बता दें, एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने शादी के चार साल बाद जाकर एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। जबकि शादी के पहले दोनों लंबे समय से एक दूसरे के साथ एक सीरियस रिलेशनशिप में रहे थे। लगभग 10 सालों के खूबसूरत रिश्ते पर ब्रेक लगाते हुए ये कपल एक दूसरे से अलग हो गया था। तलाक लेने के ऐलान के बाद दोनों स्टार्स अपनी निजी जिंदगी में इतने बिजी हो गए कि एक दूसरे की ओर मुड़कर कभी नहीं देखा।

दुल्हन को वरमाला पहनाते ही दूल्हे पर हुई थप्पड़ों की बरसात, जानें पूरा मामला

अब एक बार फिर से ये दोनों सुर्खियों में छा रहे हैं। एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के एक्स हसबैंड और एक्टर नागा चैतन्य (naga chaitanya) को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा से तलाक के महज 6 महीने बाद ही नागा चैतन्य दूसरी शादी की तैयारी में हैं।

खबर ये भी है कि फिल्म स्टार नागा चैतन्य ने दोबारा से शादी का मन बना लिया है, लेकिन इस बार उनका मूड थोड़ा बदला-बदला है। इस बार एक्टर किसी एक्ट्रेस या फिल्म इंडस्ट्री की दुल्हन से शादी नहीं करना चाहते हैं। वो इंडस्ट्री से बाहर किसी और लड़की से शादी करने की तैयारी कर रहे हैं।

‘धाकड़’ में दिखेगा कंगना का जबरदस्त स्टंट्स, यहां से बुलवाए गए एक्शन डायरेक्टर्स

रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा रुथ प्रभु से अलग होने के बाद एक्टर नागा चैतन्य काफी टूट गए थे। ऐसे में उनका मानना है कि अब उनकी शादी किसी एक्ट्रेस से नहीं होनी चाहिए। हालांकि, अभी इन रिपोर्ट्स पर उनके परिवार के किसी भी मेंमबर की तरफ से किसी भी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है। उनके फैंस को उनकी शादी की खबरों का बेसब्री से इंतजार है।

Exit mobile version