Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नागा चैतन्या का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल, फैंस देख हुए हैरान

Naga Chaitanya's workout video went viral, fans were surprised to see

Naga Chaitanya's workout video went viral, fans were surprised to see

साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्या एक जाने माने अभिनेता हैं। फिलहाल वे अपनी अपकमिंग रोमांटिक फिल्म ‘लव स्टोरी’ का रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, वह अपने अगले प्रोजेक्ट की भी तैयारी कर रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने काफी फिजिकल ट्रांसफोर्मेशन कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। उनका जिम में हैवी वेट वर्कआउट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि नागा चैतन्य हैवी उठाते हुए नजर आ रहे हैं और उनके ट्रेनर की आवाज की साफ सुनाई दे रही है। वह उन्हें चीयर कर रहे हैं। हालांकि बता दे नागा चैतन्य जल्द ही अपनी अपकमिंग तेलुगु फिल्म ‘थैंक यू’ पर काम शुरू करेंगे, जिसका निर्देशन विक्रम कुमार करेंगे। लेकिन अभी यह कंफर्म नहीं है कि ये फिजिकल वर्कआउट इस फिल्म के लिए है या नहीं।

बिग बी ने फिर दिखाई दरिया दरियादिली, मुंबई के अस्पताल में दान किए 2 करोड़ रुपए

पिछले साल अप्रैल में अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में ऐलान करते हुए नागा चैतन्य ने ट्वीट किया, “धन्यवाद! एक एक्सप्रेशन जिसे भुलाया जा सकता है या जब उसका सही इस्तेमाल किया जाता है, तो उसका अर्थ किसी भी अन्य से ज्यादा हो सकता है। थैंक यू मूवी। एक कहानी जो मैं बताने के लिए एक्साइटेड हूं! इस टीम का हिस्सा बना, सच में शुक्रगुजार हूं।”

 

 

Exit mobile version