नागरिक एकता पार्टी और मरवा एजुकेशनल फाउन्डेशन ने बांटे कंबल

- in ख़ास खबर, लखनऊ
नागरिक एकता पार्टी

लखनऊ। नागरिक एकता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमीम खान और सामाजिक कार्यों में अग्रणी भूमिका निभाने वाली संस्था “मरवा एजुकेशनल फाउन्डेशन” के मौलाना जनाब मनाजिर एवं प्रबन्धक जनाब मौलाना साबिर साहब ने आज लखनऊ के हुसैनाबाद क्षेत्र का दौरा किया।

अपने दौरे के दौरान उन्होंने बन्धा रोड पर स्थित मलिन बस्तियों में रहने वाले लोगों के घरों पर जाकर उनसे मुलाकात की। बस्तियों में रह रहे बीमार, लाचार, कीचड़ साफ करके कबाड़ी का काम करके कूड़ा बीनने वाले लोगों की रोजमर्रा की समस्याओं को सुना। बढती हुई ठण्ड को देखते हुए उन्होंने बस्ती में बहुत ही अच्छी क्वालिटी के कम्बलों का वितरण किया गया।

कम्बल वितरण समारोह के दौरान उन्होंने मलिन बस्तियों में पढ़ने वाले बच्चों को पढ़ाई के लिए प्रोत्साहित भी किया। नागरिक एकता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मलिन बस्तियों के बच्चों की पढ़ाई को प्रोत्साहित करने हेतु आगे से मलिन बस्तियों में पुस्तकें बाँटने की भी घोषणा की है।

इस कपकपाती ठण्ड में वहां रहने वाले लोगों को जब कम्बल मिले तो उनके आंखों में खुशी के आँसू निकल पड़े। सभी निवासियों ने  फाउंडेशन के दोनों मौलानाओं तथा नागरिक एकता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के गले लगकर दुवाएँ देने लगे।

इस कार्यक्रम में नागरिक एकता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमीम खान सहित पार्टी के प्रदेश व जनपद लखनऊ के सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारिगण उपस्थिति थे।

Loading...
loading...

You may also like

मोदी बोले लोकतंत्र हमारे संस्कारों में, जबकि दूसरे दलों में परिवार है पार्टी

मुम्बई। प्रियंका गांधी को कांग्रेस द्वारा पूर्वी उत्तर