Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नैना गांगुली ने शेयर की बोल्ड फोटो, कातिलाना अदाएं देखकर फैंस हुए पागल

Naina Ganguly

Naina Ganguly

नैना गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो शेयर की है। इसमें वो पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसमें उनकी बोल्ड अदाएं कातिलाना मानों फैंस को पागल ही कर देने वाली है।

नैना ने शॉर्ट ड्रेस में फोटो शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा है, ‘पिंक नया काला कलर है.’ उन्होंने इस फोटो को एक घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और इसे महज इतनी ही देर में 14 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में एक्ट्रेस की खूबसूरती देख एक पाकिस्तानी शख्स मानो पागल ही हो गया है। उसने कमेंट बॉक्स में खुद को नैना का ‘जबरा फैन’ बताया है। वहीं, एक हिंदुस्तानी यूजर ने उनकी खूबसूरती की तारीफ में उन्हें सबकुछ बता डाला।

नैना गांगुली के इंस्टाग्राम पर 7 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस फैंस का मनोरंजन करने के लिए आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

राज कुंद्रा पर कसा क्राइम ब्रांच का शिकंजा, चार कर्मचारी देंगे गवाही

बता दें कि नैना ने साउथ इंडस्ट्री में बहुत कम समय में अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने तेलुगू फिल्म ‘Vangaveeti’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसे राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित किया गया था।

इसके अलावा नैना ‘चरित्रहीन’ और ‘ब्यूटीफुल’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। अब अगर उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों रोम गोपाल वर्मा की मूवी ‘डेंजरस’ को लेकर भी चर्चा में हैं। वो इसमें भी अपनी बोल्ड अदाओं का जादू चलाती दिखने वाली हैं।

Exit mobile version