नहर में उतराता मिला महिला का नग्न शव, रेप के बाद हत्या करने की आशंका

रेप
Please Share This News To Other Peoples....
लखनऊ। देश के टाप थ्री थाने गुडबा में राष्ट्रीय खिलाड़ी रंगराजन की हत्या को अभी दस घंटे भी नहीं बीते थे कि एक महिला की हत्या कर उसके नग्न शव को नहर में फेंक दिया गया ऐसी आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद हत्या की गई है। महिला के हाथ-पैरों को रस्सी से बांधने के साथ ही सिर को किसी भारी वस्तू से कूचा गया था। नहर में उतराते मिले उसके नग्न शव को देखकर उसके साथ हुयी बर्बरता से इनकार नहीं किया जा सकता। फिलहाल पुलिस शव की पहचान करने का प्रयास कर रही है। जिसके लिये आस-पास के थाना क्षेत्रों मे गुमशुदगी को खंगाला जा रहा है। वहीं महिला का नग्न अवस्था मे शव मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई।

इस इलाके में हुई वारदात

गुडबा में बेहटा चौकी के पास खोजेपुरवा रजौली नहर के आस पास का क्षेत्र अपराधिक वारदातों को अड्डा बनता जा रहा है। अभी कुछ दिन पहले ही बाराबंकी से लापता एक युवक की लाश बोरे में बंद मिली थी। जिसकी धारदार हथियार से हत्या की गयी थी। उसी जगह के पास से गुरुवार की सुबह रजौली नहर में एक 35 वर्षीय महिला का शव अर्धनग्न अवस्था मे उतराता मिला है जिससे लोगों में ह?क प भी मच गया था। नहर के पास सुबह खेतों में पानी लगा रहे युवक दीपक ने नग्न हालत में महिला के शव को बहते देखा तो गांव में सनसनी आग की तरह फैल गई और गांव वाले डर गए है। जिसके बाद 100 न बर पर इसकी सूचना दी गई । वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो पुलिस सूचना के एक घंटे बाद मौके पर पहुंच कर शव को नहर से बाहर निकाला।
पुलिस के मुताबिक शारदा नहर की तरफ से छोड़े गये बहाव का पानी रजौली नहर की तरफ आता है इसके साथ ही इस महिला का शव उधर से बह कर आया होगा । शव पूरी तरह से नग्न अवस्था में था। जब शव निकाला गया तो देखा उसके दोनों पैर व दांया हाथ एक कपड़ा और दुपट्टे से गर्दन में बंधा हुआ था। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि दुष्कर्म के बाद पहचान छुपाने के लिये उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया गया। जिसकी शिना त की जा रही है साथ ही एक टीम बाराबंकी भेज दी गई है। शव लगभग 5 दिन पुराना लग रहा है और उसका चेहरा भी कूंचा हुआ है जिसके कारण उसकी शिना त नहीं हो पाई है।

अनुमानित चार से पांच दिन पहले हुई है हत्या 

घटनास्थल व मृतका के हालात उसके संघर्ष की कहानी बयान कर रहे थे। मृतका के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। उसके दोनों पैर व दाहिना हाथ कपड़े की रस्सी से बंधे हुए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला को इस तरह से बांधकर कोई अकेला आदमी नहीं फेंक सकता। महिला के साथ गैंगरेप की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। पहचान छुपाने के लिये उसके मुंह को बुरी तरह से कूचा गया था। चेहरा कूचे होने की वजह से मृतका की पहचान कर पाना भी मुश्किल था। शव की दशा देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता था कि युवती की किस कदर बेरहमी से हत्या की गयी और उसके शव को नहर में फेंक दिया गया। अनुमान लगाया जा रहे हैं कि युवती की हत्या चार से पांच दिन पहले सीमावर्ती जनपद अथवा थाना क्षेत्र में की गयी है

Related posts:

BJP की सरकार में महिलाओं के साथ हो रहा दुर्व्यवहार, रेप और लूट घटनाएँ बढ़ी: अखिलेश
‘मेरा श्याम सज गया है सेल्फी उतार लो’ धूमधाम से मना 20वां श्री श्याम जन्मोत्सव
प्रदेश में डकैतों का हाहाकार, सो रही योगी सरकार : समाजवादी पार्टी
लखनऊ : फंदे से लटकती मिली महिला की लाश
लखनऊ : एक संदिग्ध कश्मीरी गिरफ्तार, मोबाइल में मिली बुरहान वानी की तस्वीरें
सोनिया गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 2019 में मोदी सरकार की करूंगी छुट्टी
SBI ग्रहकों के लिये बुरी ख़बर, बैंक ने बंद किये 41 लाख सेविंग्स एकाउंट
सीएम योगी की बड़ी जीत, बिना संशोधन यूपीकोका बिल पास
गठबंधन में आ सकती है खटास, बसपा नेता का हत्यारा निकला सपाई
कांग्रेस ने सीखा हारी बाजी जीतने का हुनर, चाणक्य कर्नाटक में नहीं खिला पाए कमल
शादी के बाद इस एक्ट्रेस ने शेयर की फ़ोटो, देखें बोल्ड तस्वीरें
टेरर फंडिंग के मास्टर माइंड रमेश शाह की जांच एजेंसियों ने खोले कई राज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *