Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नकबजन गिरोह का भंडाफोड़, चोरी के सामान समेत दो गिरफ्तार

thief arrested

thief arrested

लखनऊ। गाजीपुर पुलिस ने नकबजन गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से भारी मात्रा में घरेलू सामान बरामद हुआ है। पुलिस का दावा है कि आरोपित इलाके में रेकी चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं।

थाना प्रभारी गाजीपुर ने बताया कि गुरूवार तड़के मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने आरोपितों की गिरफ़्तारी के लिए इलाके में पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी। कुछ ही समय बाद मौके पर आरोपित पहुंच गए। इलाके में भारी पुलिस बल देखकर आरोपित भागने लगे।

भाई ने की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

इस पर पुलिस टीम ने आरोपितों को दौड़ाकर दबोच लिया। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम नानपारा बहराईच निवासी सलमान उर्फ मोनू और उमराव हाता पुराना महानगर निवासी राशिद अली उर्फ मोनू बताया है। आरोपितों की जामा तलाश व उनकी निशानदेही हजारों रुपये नगद कॉपर के तार व घरेलू सामान और अवैध स्मैक बरामद हुई है।

पुलिस का दावा है कि आरोपित इलाके में रेकी कर चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। बकौल पुलिस आरोपित मादक पदार्थ की सप्लाई भी करते हैं। जिससे अपनी रोजी-रोटी चलाते हैं। आरोपितों से पूछताछ के बाद पुलिस ने इलाके में हुई चोरी की कई वारदातों के खुलासे किए है। अन्य जानकारियां हांसिल कर पुलिस ने उन्हें जेल रवाना किया है।

Exit mobile version