Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नारायण राणे ने पेश किए हत्या के सबूत बोले आत्महत्या नहीं की थी सुशांत ने

Sushant

Sushant

मुंबई| महाराष्ट्र के दिग्गज बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ( Narayan Rane ) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह दावा किया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनका मर्डर हुआ है। मंत्री  ( Narayan Rane )  ने कहा कि 8 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन का पहले बलात्कार किया गया और फिर हत्या कर दी गई। दिशा पार्टी में जाने से मना कर रहीं थीं, लेकिन उन्हें जबर्दस्ती पार्टी में बुलाया गया। फिर बलात्कार कर हत्या की गई। जिस बिल्डिंग में ये सब हो रहा था, वहां का सीसीटीवी फुटेज 8 जून से पहले तक सही था। अचानक 13 जून को ही सीसीटीवी कैसे गायब हो गया? बिल्डिंग में आने-जाने वाले लोगों के एंट्री दर्ज करने वाले रजिस्टर के भी पन्ने 8 जून के बाद से फटे हुए क्यों हैं?

Sushant Singh Rajput के इस को-एक्टर ने चार बार की थी सुसाइड की कोशिश

आगे नारायण राणे ( Narayan Rane ) ने कहा, “अभिनेता (Sushant Singh Rajput ) ये जान चुके थे कि उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की हत्या हुई है। वे इससे जुड़े कई खुलासे भी करने वाले थे। इसलिए उनकी हत्या कर दी गई। सुशांत (Sushant Singh Rajput ) के घर एक लाल बत्ती वाली गाड़ी आई थी। यह एक मंत्री की गाड़ी थी। उस गाड़ी से चार लोग निकले और उन्होंने सुशांत (Sushant Singh Rajput ) को पकड़कर मारा। आप खुद सोचिए, जब सुशांत (Sushant Singh Rajput ) की हत्या का पता चला तब किसी खास व्यक्ति से संबंधित एंबुलेंस को ही क्यों बुलाया गया था?

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंत्री ( Narayan Rane ) आगे कहते हैं,  “केवल सुशांत (Sushant Singh Rajput ) और दिशा की हत्या नहीं हुई, यह सूची बहुत लंबी है। सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput ) का एक दोस्त रॉय भी था, अब वह कहां है? सुशांत के घर पर एक सावंत नाम का नौकर भी काम करता था, अब वह कहां है?  दिशा सालियन की बिल्डिंग का वॉचमैन भी गायब है।बताईए रमेश मोरे और जयंत जाधव की हत्या किसने की?”

बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ अंकिता लोखंडे की वीडियो वायरल

महाराष्ट्र के दिग्गज बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ( Narayan Rane ) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह दावा किया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनका मर्डर हुआ है। मंत्री ( Narayan Rane )  ने कहा कि 8 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन का पहले बलात्कार किया गया और फिर हत्या कर दी गई।आगे नारायण राणे ने कहा, “अभिनेता ये जान चुके थे कि उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की हत्या हुई है।

वे इससे जुड़े कई खुलासे भी करने वाले थे। इसलिए उनकी हत्या कर दी गई। सुशांत के घर एक लाल बत्ती वाली गाड़ी आई थी। यह एक मंत्री की गाड़ी थी। उस गाड़ी से चार लोग निकले और उन्होंने सुशांत को पकड़कर मारा। आप खुद सोचिए, जब सुशांत (Sushant Singh Rajput ) की हत्या का पता चला तब किसी खास व्यक्ति से संबंधित एंबुलेंस को ही क्यों बुलाया गया था?

सुशांत सिंह की डेथ एनिवर्सरी से पहले ये क्या बोल बैठे केआरके….

दिशा पार्टी में जाने से मना कर रहीं थीं, लेकिन उन्हें जबर्दस्ती पार्टी में बुलाया गया। फिर बलात्कार कर हत्या की गई। जिस बिल्डिंग में ये सब हो रहा था, वहां का सीसीटीवी फुटेज 8 जून से पहले तक सही था। अचानक 13 जून को ही सीसीटीवी कैसे गायब हो गया? बिल्डिंग में आने-जाने वाले लोगों के एंट्री दर्ज करने वाले रजिस्टर के भी पन्ने 8 जून के बाद से फटे हुए क्यों हैं? प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंत्री ( Narayan Rane )  आगे कहते हैं,  “केवल सुशांत और दिशा की हत्या नहीं हुई, यह सूची बहुत लंबी है। सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput ) का एक दोस्त रॉय भी था, अब वह कहां है? सुशांत के घर पर एक सावंत नाम का नौकर भी काम करता था, अब वह कहां है?  दिशा सालियन की बिल्डिंग का वॉचमैन भी गायब है।बताईए रमेश मोरे और जयंत जाधव की हत्या किसने की?”

नारायण राणे ने कहा,( Narayan Rane )  “अभिनेता ये जान चुके थे कि उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की हत्या हुई है। वे इससे जुड़े कई खुलासे भी करने वाले थे। इसलिए उनकी हत्या कर दी गई। सुशांत के घर एक लाल बत्ती वाली गाड़ी आई थी। यह एक मंत्री की गाड़ी थी। उस गाड़ी से चार लोग निकले और उन्होंने सुशांत को पकड़कर मारा। आप खुद सोचिए, जब सुशांत की हत्या का पता चला तब किसी खास व्यक्ति से संबंधित एंबुलेंस को ही क्यों बुलाया गया था?

Exit mobile version