एक और एक 11 की तरह है नरेंद्र और देवेंद्र की जोड़ी: पीएम मोदी

महाराष्ट्र चुनावमहाराष्ट्र चुनाव
Loading...

मुंबई। महाराष्ट्र में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नरेंद्र और देवेंद्र की जोड़ी एक और एक 11 की तरह है। उन्होंने कहा कि एक नरेंद्र और एक देवेंद्र, ये वो सूत्र है जो महाराष्ट्र के विकास के डबल इंजन को 11 गुना शक्ति दे रहा है। 21 अक्टूबर को वोट देते समय आपको इसी डबल शक्ति को ध्यान में रखना है।

दिल्ली में नरेन्द्र और मुंबई में देवेंद्र ये फॉर्मूला बीते पांच वर्षों में सुपर हिट रहा

उन्होंने कहा कि मैं आपसे निवेदन करने आया हूं कि दिल्ली में आपने नरेंद्र को दोबारा बिठा दिया अब महाराष्ट्र में देवेंद्र को भी उसी ताकत से दोबारा बिठाएं। दिल्ली में नरेन्द्र और मुंबई में देवेंद्र ये फॉर्मूला बीते पांच वर्षों में सुपर हिट रहा है।

माफिया को माफ नहीं, बल्कि माफियागिरी साफ कर दी जाएगी

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आज रेरा जैसा कानून लागू होने से ग्राहकों और घर बनाने वालों के बीच भरोसा मजबूत हुआ है। इसका बहुत बड़ा लाभ महाराष्ट्र को हुआ है। मुंबई से सटे ग्रामीण इलाकों को हुआ है। हमारी नीति स्पष्ट है कि माफिया को माफ नहीं, बल्कि माफियागिरी साफ कर दी जाएगी। पीएम मोदी ने कहा कि ब्लू इकोनॉमी नए भारत की पहचान बनने वाली है। हमारा प्रयास है कि समंदर में जितने संसाधन है उनका संवर्धन और संरक्षण भी होना चाहिए और वो समुद्री तट पर बसे हमारे साथियों के काम भी आए।

उन्होंने कहा कि हमारे मत्सय उद्योग के लिए सरकार निरंतर कार्य कर रही है। मछली पालन से जुड़े तमाम मामलों की देखरेख के लिए केंद्र सरकार में अलग से विभाग बनाया गया है। ये भी सुनिश्चित किया है कि मछुआरों को बैंक से आसानी से ऋण मिले और उनकी बोट का आधुनिकीकरण हो।

Loading...
loading...

You may also like

12 नवंबर राशिफल: मंगलवार के दिन मिलेगा बिजनेस में लाभ, जानें सभी राशियों का हाल

Loading... 🔊 Listen This News मेष राशि: आज आपका