जया बच्चन पर अभद्र बयान को लेकर नरेश अग्रवाल पर भड़के अखिलेश

जया बच्चनजया बच्चन

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन पर अभद्र बयान दिया था। जिसपर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विट करके बीजेपी पर निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा है कि अगर बीजेपी सच में महिलाओं का सम्मान करती है तो नरेश अग्रवाल पर महिला आयोग की और से कार्यवाही करे। एक समय समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद रहे नरेश अग्रवाल ने वर्तमान राज्यसभा उम्मीदवार जया बच्चन पर बेतुका बयान दिया था। नरेश अग्रवाल ने कहा था कि “फिल्मों में काम करने वाली से मेरी तुलना कर दी गई।”

जया बच्चन पर अभद्र बयान को लेकर नरेश अग्रवाल पर भड़के अखिलेश यादव

नरेश अग्रवाल के इस बयान के बाद बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने उसका विरोध किया है। सुस्म स्वराज के साथ-साथ संघ प्रचारक राकेश सिन्हा ने भी विरोध किया है। राजनीतिक उलटफेर में कई बार दल बदल चुके नरेश अग्रवाल पर अखिलेश यादव ने निशाना साधा है। अखिलेश ने खुले तौर पर कह दिया है कि महिला आयोग को इस मामले में कार्यवाही करनी चाहिए। हालांकि मंगलवार को नरेश अग्रवाल ने माफ़ी मांगी है। नरेश ने कहा है कि मुझे इस बयान से खेद है। महिला राजनीतिज्ञ को लेकर यह कोई पहला विवादित बयान नहीं है।

ये भी पढ़ें:राजनीति : नरेश अग्रवाल के शामिल होते ही BJP की फजीहत शुरू 

पहले भी बड़े नेताओं ने दिया है विवादित बयान

सोमवार को बीजेपी की सदस्यता लेते ही नरेश अग्रवाल के बोल बिगड़ गए और उन्होंने जया बच्चन को लेकर गन्दा बयान दे डाला। राजनीति में इससे पहले भी कई बड़े नेताओं ने महिला को लेकर विवादित बयान दिए हुए हैं। इससे पहले कांग्रेस के बड़े नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेता स्मृति इरानी को कहा था कि “ क्या टंच माल है।” इसके अलावा जया प्रदा को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खां ने भी नाचने वाली कहा था। राजनीति में अपने फायदे को लेकर पार्टी बदलने का मामला शर्मनाक तो है हीं। लेकिन इसके साथ ही महिला नेता पर गन्दी टिपण्णी करना राजनीति को शर्मसार कर देता है।

loading...
Loading...

You may also like

दिल्ली सरकार पर एनजीटी ने ठोका 50 करोड़ का जुर्माना

नई दिल्ली। दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण की गाज