Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस खतरनाक बीमारी से जूझ रहे है नसीरूद्दीन

नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह

मुंबई| बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ‘ओनोमैटोमैनिआ’ (‘Onomatomania’) नामक बीमारी से जूझ रहे हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात की जानकारी दी है। इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह ओनोमैटोमैनिआ (‘Onomatomania’) के कारण चैन से रह नही पाते हैं और अपनी बात को बार बार दोहराते रहते हैं।

नसीरुद्दीन शाह की मुस्लिमों की दो टूक, खुद से पूछो कि मजहब में सुधार चाहिए या वहशीपन

अपने इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने ‘ओनोमैटोनिआ’ (‘Onomatomania’)  का मतलब और इससे होने वाली परेशानी के बारे में भी बताया है। उन्होंने कहा, यह एक मेडिकल कंडीशन है। मैं मजाक नहीं कर रहा हूं, आप चाहें तो डिक्शनरी में चेक कर सकते हैं। यह एक ऐसी कंडीशन है, जिसमें आप अपने शब्द या वाक्य को बेवजह रिपीट करते रहते हैं। बशर्ते आप वह सुनना चाहते हों। मैं ऐसा हमेशा करता रहता हूं। कभी आराम से बैठ भी नहीं पाता। यहां तक कि जब सो रहा होता हूं तब भी ऐसे ही अपने किसी पसंदीदा पैसेज को दोहराता रहता हूं।’

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की हालत में आया सुधार, फैंस को दी जानकारी

नसीर अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए कहा कि, बुक पढ़ने में मेरा और रत्ना का टेस्ट अलग है। हम दोनों की बुक लिस्ट भी डिफरेंट है। हम दोनों एक दूसरे को बहुत कम ही बुक रिकमेंड करते और पढ़ते हैं। हाल ही में वह और रत्ना के साथ सुप्रिया पाठक की बेटी की शादी में नजर आए थे। सुप्रिया पाठक और रत्ना पाठक बहने हैं।

सलमान की फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई तो कैसा होगा फैन्स का रिएक्शन : नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह हाल ही OTT पर रिलीज हुई दीपिका पादुकोण स्टारर ‘गहराइयां’ में नजर आए थे। इसके पहले वह वेब शो ‘कौन बनेगा शिखरावटी’ में एक कर्ज में डूबे राजा की भूमिका निभाई थी।

Exit mobile version