Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नताशा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया फैमिली फोटो, फैंस बोले

Natasha shared family photo on social media, fans said

Natasha shared family photo on social media, fans said

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी हैप्पी फैमिली की फोटो पोस्ट की है जिसमें नताशा, हार्दिक और उनका बेटा तीनों साथ मजे करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं और देखते ही देखते ये तेजी से वायरल भी हो रहा है। उन्की लेटेस्ट पोस्ट में देखा जा सकता है कि गर्मी से राहत पाने के लिए नताशा, हार्दिक और अगस्त्य अपने घर के स्विमिंग पूल में समय बिता रहे हैं।

इस फोटो को पोस्ट करते हुए नताशा ने कैप्शन दिया है- ‘बॉटर बेबीज’ । तस्वीरों में तीनों कैमरे की और देख रहे हैं वहीं छोटे अगस्त्य भी ध्यान से कैमरे को देख रहे हैं। इस दौरान वो काफी क्यूट लग रहे हैं। इस फोटो पर फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं और खूब प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

कमाल आर खान ने बॉलीवुड के लोगों को दी वार्निंग, बोले..

साथ ही नताशा के इस पोस्ट पर लवली, नाइस फैमिली, क्यूट जैसे ढेरो कमेंट्स आए हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है- ‘बेबी आप पर गया है भाभी’। नताशा स्टेनकोविक की इस परफेक्ट फैमिली पिक्चर को अबतक 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

 

 

Exit mobile version