मनोरंजन

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक बिपिन नाडकर्णी जल्द ही हिंदी फ़िल्म दरबान के साथ बॉक्स ऑफिस पर धावा बोलने वाले है , जिनमें शरद केलकर, शारिब हाशमी, रसिका दुगल और फ्लोरा सैनी जैसे स्टार शामिल हैं।

निर्देशक बिपिन नाडकर्णी, जो पहले उत्तरायण और एवढेसे अभाल जैसी मराठी फिल्मों से दर्शकों को रूबरू करा चुके हैं, अब वो अपनी अगली निर्देशित फिल्म दरबान के साथ बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं।

फिल्म में शरद केलकर, शारिब हाशमी, रसिका दुगल और फ्लोरा सैनी की दिलचस्प भूमिका है और इसे 3 अप्रैल, 2020 को रिलीज़ किया जायेगा । यह फिल्म गुरु और उसके केयरटेकर की एक भावनात्मक कहानी को बताती है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, बिपिन ने कहा, “दरबान मेरे लिए एक आजीवन सपना रही है और मैं आज उस सपने को पूरा होता महसूस करता हूं। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे यहां तक पहुंचने में मदद की है। मैं सिर्फ यही उम्मीद कर सकता हूं कि लोग फिल्म को पसंद करेंगे। ”

“फिल्म को 3 वर्षों के 35 दिनों मे शूट किया गया है । मुझे लगता है, इतने लंबे समय तक किसी किरदार के साथ रहना आसान नहीं है लेकिन शारिब हाशमी ने इसे बहुत खूबसूरती से निभाया है। उनके अलावा, शरद केलकर और हर्ष छाया मेरे पसंदीदा कलाकार हैं। मैंने फिल्म शुरू होने से एक साल पहले फ्लोरा सैनी को कास्ट किया था, जब हम एक एड फिल्म पर काम कर रहे थे। रसिका दुग्गल की एक छोटी भूमिका है, लेकिन वह फिल्म में एक बड़ा प्रभाव डालती है, “बिपिन कहते हैं।

निर्देशक बिपिन की प्रशंसा करते हुए, शरद केलकर कहते हैं, “निर्देशक बिपिन के साथ यह मेरा दूसरा प्रोजेक्ट है मैंने अपनी पहली फिल्म उत्तरायण एक अभिनेता के रूप में बिपिन के साथ की थी जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। कई सालों के बाद, उन्होंने मुझे दरबान में भूमिका करने के लिए कहा और मैं बहुत खुश हूँ । महान निर्देशक और एक विज्ञापन फिल्म निर्माता होने के अलावा, वह एक सच्चे और एक अच्छे इंसान हैं। ”

“मेरे फिल्म में एक छोटा सा रोले निभा रहा हूँ लेकिन एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह एक लड़के से आदमी बनने की यात्रा है और उसका जीवन कैसे बदलता है और शरीब का पात्र उसके जीवन में बदलाव लाता है। मैं इस फिल्म में शरीब के साथ काम करने को भाग्यशाली मानता हूं और अब हम फिर से फैमिली मैन 2 में काम कर रहे हैं। दरबान मेरे लिए एक विशेष फिल्म है और संगीत बहुत अच्छा है, ”शरद ने फिल्म के बारे में बताया।

अभिनेता शारिब हाशमी कहते हैं, “इस फिल्म की शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव था। दरबान निश्चित रूप से मेरे करियर में मेरे अब तक के सबसे सफल अनुभवों में से एक है। मेरा मानना ​​है कि इस फिल्म ने मुझे व्यक्तिगत रूप से थोड़ा बदल दिया है। मैं एक इंसान के रूप में अधिक भावुक हो गया हूं। ”

अपनी भूमिका पर, अभिनेता ने खुलासा किया, “मैं एक केयरटेकर की भूमिका निभा रहा हूं, जो इस बच्चे को अपने छोटे भाई की तरह संभालता है। वह परिवार के एक हिस्से की तरह है लेकिन मुसीबत तब शुरू होती है जब वह एक गलती कर बैठता है जो पूरे परिवार को हिला देती है।” मैं अभी इसके बारे में ज्यादा खुलासा नहीं करना चाहता।

बिपिन नाडकर्णी द्वारा निर्देशित और निर्मित, संगीत अमर्त्य बोबो राहुत द्वारा, राजीव वी भल्ला के अतिरिक्त गीत के साथ बनाया गया है और फिल्म के प्रमुख गीतों में से एक अरिजीत सिंह द्वारा तैयार किया गया है। फिल्म की शूटिंग अमलेंदु चौधरी ने की है। दरबान 3 अप्रैल, 2020 को रिलीज़ होगी ।

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.