अयोध्या: राम मंदिर निर्माण के लिए शिवसैनिकों ने किया शिला पूजन

लखनऊ। शिवसेना की लखनऊ इकाई ने हजरतगंज स्थित दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर में शिला पूजन किया। शिवसेना के पदाधिकारियों ने बताया कि यह शिला पूजन अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर के लिए किया गया है। शिवसेना के कार्यकर्ता पूरे देश में शिला पूजन कर रही है। इसी क्रम में गुरुवार को पूरे प्रदेश में जिला कार्यालयों पर शिव सैनिकों ने शिला पूजन किया। ये शिलायें राम मंदिर निर्माण के लिए भेजी जायेंगी। शिला पूजन कार्यक्रम के दौरान शिवसेना के प्रदेश महासचिव सतीश शुक्ला, महानगर प्रमुख अभिषेक अग्निहोत्री सहित बड़ी संख्या में शिव सैनिक मौजूद रहे।

शिवसेना के प्रदेश प्रवक्ता संतोष दुबे ने बताया कि आज के दिन बावरी विध्वंस कार सेवकों द्वारा किया गया था। इस दिन को शिवसेना पिछले 26 सालों से विजय दिवस के रूप में मना रही है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि पिछली 24-25 नवंबर को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या आए थे। उन्होंने इस बात के लिए ऐलान किया था कि शिवसेना पूरे देश में शिला पूजन करेगी। इसी क्रम में आज बावरी विध्वंस दिवस को विजय दिवस पर शिवसैनिकों ने पूरे प्रदेश में जिला कार्यालयों पर शिला पूजन किया है।

अयोध्या: जानें बाबरी मस्जिद ध्वस्त का सच, हादसा या साजिश?…

यह शिला राम मंदिर निर्माण के लिए ले जाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि शिलाओं को ले जाने की अगुवाई शिवसेना के प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह या शिवसेना सांसद कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि हम यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार से मांग करते हैं कि शीतकालीन सत्र में राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाए। इससे राम भक्तों की जो राम मंदिर निर्माण के लिए आस्था लगी हुई है उसे जल्द से जल्द पूरा किया जा सके।

loading...
Loading...

You may also like

ईएसआइसी अस्पताल में लगी आग, 147 से ज्यादा घायल, 6 की मौत

मुंबई। मुंबई के अंधेरी स्थित ईएसआइसी (ESIC)  कामगार