5 दिन तक आराम की नसीहत, हो सकता है नवजोत सिंह सिद्धू इसका खतरा

पंजाब। भाषण की खास और  बेबाक शैली के लिए मशहूर पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के लिए बड़ा खतरा पैदा हो गया है। डॉक्‍टरो  ने सिद्धू की आवाज को खतरा बताया है। बता दें कि सिद्धू पिछले दिनों 17 दिवसीय चुनाव अभियान पर थे। विशेष तौर पर तेलंगाना और राजस्‍थान में उन्होंने कांग्रेस के समर्थन में कई सभाएं की थीं।

ये भी पढ़ें :-चुनाव: तेलंगाना और राजस्थान में वोटिंग जारी, सीएम वसुंधरा ने डाला वोट 

उन्होंने 70 से अधिक सार्वजनिक बैठकों में लोगों को संबोधित किया था। उन्‍होंने मध्‍यप्रदेश में भी कांग्रेस के लिए चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान लगातार भाषण देने के कारण उनकी वोकल कॉर्ड्स को काफी नुकसान पहुंचा। मेडिकल हेल्प लेने पर डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि मामला बहुत गंभीर है।

ये भी पढ़ें :-4 करोड़ 75 लाख मतदाता करेंगे 2274 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला 

वह अपनी आवाज खोने के कगार पर थे। डॉक्टरों ने सिद्धू को तीन से पांच दिन तक पूरा आराम करने का सुझाव दिया है। पंजाब के स्थानीय प्रशासन, पर्यटन और सांस्कृतिक मामलों के मंत्री सिद्धू के वोकल कॉर्ड को नुकसान पहुंचा है। वह पूरी तरह जांच कराने और स्वास्थ्य लाभ के लिए अज्ञात ठिकाने पर चले गये हैं।

ये भी पढ़ें :-बुलंदशहर हिंसा के बाद सीएम योगी और पीएम मोदी की पहली बैठक… 

आपको बता दें पिछले कुछ दिनों से सिद्धू लगातार कांग्रेस की तरफ से विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार अभियान में जुटे रहे हैं। जिसके चलते उन्हे एस बीमारी का सामना करना पड़ रहा है ।

loading...
Loading...

You may also like

ईएसआइसी अस्पताल में लगी आग, 147 से ज्यादा घायल, 6 की मौत

मुंबई। मुंबई के अंधेरी स्थित ईएसआइसी (ESIC)  कामगार