Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नवाब मलिक ने NCB की कार्रवाई पर उठाए सवाल

मुंबई। क्रूज ड्रग्स मामले में NCB की कार्रवाई को लेकर NCP लगातार सवाल उठा रही है। वहीं, NCP नेता नवाब मलिक ने NCB पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रेड के दौरान 8 नहीं बल्कि 11 लोगों को हिरासत में लिया था, जबकि 3 लोगों को बाद में छोड़ दिया गया था, जिसमें बीजेपी नेता का एक रिश्तेदार भी था।

साथ ही, नवाब मलिक ने कुछ वीडियो जारी करते हुए NCB की जांच पर सवाल उठाये हैं। मलिक ने कहा कि, रिषभ सचदेवा को हिरासत में लेने के 2 घंटे के बाद छोड़ा गया। तीन लोगों को साथ में छोड़ा गया। जब सुनवाई चल रही थी तब मजिस्ट्रेट कोर्ट में प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला के नाम की चर्चा हुई थी। इन 2 लोगों के बुलाने पर ही आर्यन खान वहां गए थे।

AIIMS ने जारी किया एग्जाम का शेड्यूल, इस तिथि से शुरु होगा रजिस्ट्रेशन

नवाब मलिक ने NCB चीफ समीर वानखेड़े के काम करने के तरीके पर सवाल उठाते हुए पूछा है कि, NCP ने जिस दिन क्रूज पर छापेमारी की थी उस दिन एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा था कि हमने 8 से 10 लोगों को हिरासत में लिया है। एक जवाबदेह अफसर इस तरह फेक स्टेटमेंट कैसे दे सकता है। हिरासत में लिए गए 8 या 10 नहीं बल्कि 11 थे।

वहीं, नवाब मलिक ने कहा कि, मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल को इसकी स्वतंत्र जांच करनी चाहिए। मैं मुख्यमंत्री को भी लिखूंगा। जरूरत पड़ने पर छापेमारी की जांच के लिए एक जांच आयोग का गठन किया जाए।

Exit mobile version