Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुरंगेल-गमपुर के जंगल में मुठभेड़, एक नक्सली ढेर

Naxalites

Naxalites

दंतेवाड़ा। जिले के थाना किरंदुल क्षेत्रान्तर्गत दंतेवाड़ा एवं बीजापुर के सीमावर्ती क्षेत्र पुरंगेल गमपुर के जंगल में आज मंगलवार सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ मे एक नक्सली (Naxalite) को ढेर कर दिया है। जवानों ने मुठभेड में कई नक्सलियों के घायल होने की संभावना व्यक्त की गई है। मुठभेड़ की पुष्टि बस्तर आईजी सुदरराज पी. ने किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार को दंतेवाड़ा एवं बीजापुर के सीमावर्ती क्षेत्र में थाना किरंदुल क्षेत्रान्तर्गत पुरंगेल गमपुर के जंगल में सशस्त्र नक्सलियों (Naxalite) की उपस्थिति की आसूचना पर डीआरजी एवं बस्तर फाइटर्स दंतेवाड़ा, तथा सीआरपीएफ 111, 230, 231 बटालियन की यंग प्लाटून की संयुक्त टीम अभियान पर निकली थी।

पुरंगेल गमपुर के जंगल में जवानों पर नक्सलियों (Naxalite) ने फायरिंग शुरू कर दिया, जवाबी कार्यवाही में नक्सली अपने को कमजोर पड़ता देख भाग खड़े हुए।

CG-महाराष्ट्र बॉर्डर पर मुठभेड़ में चार नक्सली ढेर, चुनावों में बड़ी वारदात को देने वाले थे अंजाम

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक पुरुष नक्सली का शव बरामद कर लिया है, जिसकी पहचान की जा रही है। साथ ही मौके से एक हथियार एवं भारी मात्रा में गोला बारूद एवं दैनिक उपयोग की सामग्री जब्त की है, इलाके की सर्चिंग जारी है।

Exit mobile version