Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ड्रग्स मामले में दीपिका समेत कई अभिनेत्रियों से पूछताछ करने वाले NCB उपनिदेशक कोरोना पॉजिटिव

NCB उपनिदेशक कोरोना पॉजिटिव

NCB उपनिदेशक कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। यह सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पूछताछ के दौरान मौजूद थे।

एनसीबी ने जून में मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में राजपूत की मौत और बॉलीवुड में संभावित ड्रग रैकेट में ड्रग-एंगल की जांच कर रही है। अब तक, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी ने पूछताछ की है। इस केस में और भी लोगों से पूछताछ की संभावना है।

केरल : कोच्चि में ग्लाइडर दुर्घटनाग्रस्त, दो नौसेना अधिकारियों की मौत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रग पेडलर्स और पादुकोण, कपूर और खान के बीच कोई संबंध नहीं पाया गया, जिनसे एजेंसी ने सितंबर के अंत में पूछताछ की थी। उनके पूछताछ के दौरान, उनमें से तीनों ने ड्रग्स लेने से इनकार किया है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, जांच के दौरान कोई पुख्ता सबूत मिलने पर ही उन्हें दोबारा तलब किया जाएगा।

देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 65.49 लाख, 55 लाख लोग रोगमुक्त

बता दें कि रिया चक्रवर्ती, उसका भाई शोविक, सुंशांत सिंह राजपूत के पूर्व प्रबंधक सैमुअल मिरांडा उन लोगों में शामिल हैं जो अभिनेता की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए हैं।

इस बीच, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान पैनल ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के अनुरोध पर शव परीक्षण रिपोर्ट की जांच की, जिसमें पाया गया कि सुंशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी। एम्स ने हत्या की किसी भी संभावना को खारिज कर दिया है।

Exit mobile version