Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती के आवास पर की छापेमारी, सैमुअल मिरांडा गिरफ्तार

rhea chakraborty

रिया चक्रवर्ती

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने रिया चक्रवर्ती के आवास पर छापेमारी की। अभिनेत्री के सहयोगी सैमुअल मिरांडा के घर पर एनसीबी की टीम ने तलाशी की और फिर उन्हें हिरासत में ले लिया।

ब्राजील में कोरोना के 24 घंटों में 43,773 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 40.41 लाख के पार

मिरांडा के अलावा रिया के भाई शोविक के घर की भी तलाशी की गई। इस दौरान मुंबई पुलिस एनसीबी के साथ थी। यह कार्रवाई वाट्सएप चैट सामने आने के बाद की गई। बता दें कि गिरफ्तार हुए ड्रग पेडलर जैद ने रिया और उनके भाई का नाम लिया था।

एनसीबी ने सैमुअल मिरांड को हिरासत में लिया

सैमुअल मिरांडा के घर पर एनसीबी की तलाशी खत्म हो गई है। इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। एजेंसी ने लगभग ढाई घंटे तक मिरांडा के घर की तलाशी ली।

एनसीबी की एक टीम के साथ ही मुंबई पुलिस सैमुअल मिरांडा के आवास पर पहुंच गई है। एनसीबी द्वारा एनडीपीएस अधिनियम के तहत तलाशी की जा रही है।

दिल्ली : नीति आयोग की बिल्डिंग में घुसी तेज रफ्तार बस, कोई हताहत नहीं

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कहा कि एनडीपीएस अधिनियम के तहत शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के आवासों की तलाशी की जा रही है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम मुंबई स्थित रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची हैं। एक अधिकारी ने कहा, ‘यह सिर्फ एक प्रक्रियात्मक मामला है। इसका हम अनुसरण कर रहे हैं। ऐसा रिया और सैमुअल मिरांडा के घर पर भी किया जा रहा है।’

Exit mobile version