Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

NCP नेता शरद पवार की सफल लेप्रोस्कोपी सर्जरी, नवाब मलिक ने दी जानकारी

Sharad Pawar

Sharad Pawar

एनसीसीपी चीफ शरद पवार की सोमवार को लेप्रोस्कोपी सर्जरी हुई। एनसीसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने बताया कि डॉ बलसारा द्वारा शरद पवार के गॉल ब्लैडर की सफल लैप्रोस्कोपी सर्जरी की गई।

नवाब मलिक ने कहा कि सर्जरी के बाद शरद पवार स्वस्थ हालत में हैं। फिलहाल वह मुंबई में ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। पिछले एक महीने से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के बाद शरद पवार को आराम करने की सलाह दी गई थी। लेकिन उनकी तबीयत फिर बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

नंदीग्राम में ‘दीदी’ हिट विकेट हो गई हैं, बंगाल से उनकी पारी खत्म : पीएम मोदी

बता दें कि पवार की 12 अप्रैल को सफल पित्ताशय की थैली की सर्जरी की गई। सर्जरी की बाद पवार की तबीयत स्थिर बताई गई है। पवार के गॉल ब्लैडर में दिक्कत थी।

मालूम हो कि शरद पवार को पेट दर्द के कारण 30 मार्च को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस समय उनकी मामूली सर्जरी की गई थी। उसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें 7 दिनों तक आराम करने की सलाह दी। उन्हें 15 दिन बाद अपने पित्ताशय की थैली की सर्जरी करानी थी। इसलिए शरद पवार को फिर से 11 अप्रैल को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां आज उनकी सफल सर्जरी हुई।

NCB ने दाऊद इब्राहिम के करीबी राजिक चिकना को भेजा समन

बता दें कि शरद पवार एनसीपी के मुखिया हैं। उनकी पार्टी महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार की घटक है। महाराष्ट्र समेत देश की राजनीति में शरद पवार का अच्छा खासा प्रभाव माना जाता है। उन्होंने हाल ही कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। जिसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट कर दी थी.।

Exit mobile version