Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

NCP की महिला कार्यकर्ता की बाइक सवारों ने की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की 39 वर्षीय एक महिला कार्यकर्ता एवं महिला संगठन की प्रमुख की दो बाइक सवार अज्ञात लोगों ने बहस होने के बाद हत्या कर दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार रात करीब आठ बजकर 20 मिनट पर हुई। मृतका की पहचान रेखा भाउसाहेब जरे के तौर पर हुई है, जो अपनी मां, बेटे और एक दोस्त के साथ पुणे से अहमदनगर जा रही थीं।

उन्होंने बताया कि यहां से 230 किलोमीटर दूर एक स्थान पर उसने अपनी कार को एक मोटरसाइकिल से आगे निकाला था, जिसके बाद आरोपियों ने अपने दोपहिया वाहन को बीच सड़क पर कार के आगे लाकर खड़ा कर दिया।

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 94.62 लाख, 88.89 लाख मरीज रोगमुक्त

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद जरे और उनके बीच बहस हुई और कार में बैठे महिला के एक रिश्तेदार ने हस्तक्षेप करने की कोशिश भी की लेकिन बहस बढ़ती गई। इस दौरान बाइक सवार ने एक चाकू निकाल जरे का गला काट दिया और वह वहीं ढह गईं।

उन्होंने बताया कि उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां भर्ती करने से पहले ही उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि अहमदनगर के सुपा पुलिस थाने में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है। वह महिलाओं के कल्याण के लिए काम करने वाली एक स्थानीय संस्था, ‘यशस्विनी महिला ब्रिगेड’ की अध्यक्ष थीं।

Exit mobile version