एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत का मामला क्राइम ब्रांच को सौंपा, घर की तलाशी ले रही टीम

रोहित शेखररोहित शेखर
Loading...

उत्तर प्रदेश। पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे शेखर तिवारी की संदिग्ध मौत का मामला दिल्ली पुलिस ने क्राइम ब्रांच को सौंप दिया है। इस वक्त क्राइम ब्रांच की टीम और सीनियर ऑफिसर डिफेंस कॉलोनी स्थित उसके घर पर पहुंचे हैं। टीम घर की जांच से रोहित के मौत की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें:-बसपा समर्थक के हाथ गलती से दबा कमल का बटन, काट ली अपनी अंगुली 

गौरतलब है कि रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मंगलवार को मौत हो गई थी। तबीयत खराब होने पर शाम करीब 4 बजकर 41 मिनट पर साकेत स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया थ्ाा। जांच के बाद डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टरों का कहना है कि 40 वर्षीय रोहित की मौत अस्पताल में लाने से पहले ही हो गई थी। अस्पताल में रोहित की मां उज्ज्वला और पत्नी अपूर्वा शुक्ला भी मौजूद थीं।

यह भी पढ़ें:-24 साल बाद आज एक मंच पर होंगे मुलायम और मायावती 

आपको बता दें रोहित की मां उज्जवला से जब बेटे की मौत की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि मेरे बेटे की स्वाभाविक (नेचुरल) मृत्यु हुई है लेकिन ये मैं बाद बताऊंगी कि वो क्या परिस्थितियां थीं जो उसकी मौत के लिए जिम्मेदार हैं।

लेकिन इसके बाद भी रोहित का मौत के पहले कई लोगों को फोन करना और इनमें पत्रकारों के नंबरों का शामिल होना मामले को संदिग्ध बना रहा है।

Loading...
loading...

You may also like

तिहाड़ में यासीन मलिक और बिट्टा जी रहे हैं नरक की जिंदगी

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर