एनडीए सरकार के चार साल पूरे, सीएम योगी ने BJP नेताओं के साथ देखी फिल्म

एनडीए सरकार के चार सालएनडीए सरकार के चार साल

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने केंद्र में एनडीए सरकार के चार साल पूरा होने पर शनिवार को बधाई दी। सीएम ने राजधानी लखनऊ स्थित बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी समेत बीजेपी के कई बड़े नेता भी मौजूद रहे और सभी नेताओं ने एनडीए सरकार की उपलब्धियों वाली लघु फ़िल्म देखी।

पढ़ें:- मोदी सरकार के चार साल, पीएम का विपक्ष पर करारा प्रहार 

एनडीए सरकार के चार साल पर सीएम योगी की प्रेस कांफ्रेंस की मुख्य बातें

सीएम योगी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 4 वर्ष के कार्यकाल में देश की जनता का विश्वास जीता है। उनकी सरकार ने विकास के हर काम को धर्म व जाति से ऊपर उठकर देखा और किया। उन्होंने कहा कि देश में इससे पहले अविश्वास का माहौल था। सामाजिक न्याय के नाम पर विघटन हो रहा था। वहीं चार वर्ष पहले पहले देश की सीमाएं असुरक्षित थी।

पढ़ें:- मोदी सरकार के चार साल का राहुल ने पेश की रिपोर्ट कार्ड, जानिए किस विषय में दिए कितने नंबर 

एनडीए सरकार के चार साल पूरे होने पर सीएम योगी ने कहा कि सरकार ने काला धन के खिलाफ एसआईटी का गठन करके जमाखोरों को चोट दी है। यह बड़ा ऐतिहासिक कदम है। पहले देश तथा सीमा पर उग्रवाद, नक्सलवाद और आतंकवाद चरम पर था। अब तो यहां सब गायब हैं। भारत दुनिया में आर्थिक महाशक्ति बना है। केंद्र सरकार की प्रेरणा से एक वर्ष में किसानों के हित के लिए कई कार्य किए हैं। शासनकर्ता की नीयत साफ थी और दृष्टि सही थी इसलिए देश अभूतपूर्व विकास की दिशा में आगे बढ़ा है।

पढ़ें:- ऐतिहासिक रूप से पूरी तरह विफल रहे मोदी सरकार के चार साल : मायावती

सीएम योगी ने पिछली सरकारों पर हमला करते हुए कहा कि पहले सरकारें चीनी मिलें बेचती थी। बिजली आपूर्ति सुनिश्चित नहीं थी। जिन लोगों के घरों में बिजली कनेक्शन त‍क नहीं थे, सरकार ने उनको कनेक्शन दिए। जिन गरीब परिवारों ने घरेलू गैस के बारे में सोचा नहीं थी सरकार ने उनके घरों में चूल्‍हा जलवाया।

loading...
Loading...

You may also like

गोसाईगंज में फांसी लगाकर विवाहिता संगीता ने की आत्महत्या

लखनऊ। गोसाईगंज में संगीता ने दुपट्टे का फंदा