Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

NDA is Nitish Kumar and Nitish Kumar is NDA, JDU ने बीजेपी को बताया सीएम के मायने

Nitish Kumar

Nitish Kumar

पटना। बिहार एनडीए में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के क्या मायने हैं इसको उन्हीं के पार्टी के संसदीय बोर्ड के चेयरमैन उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को काफी सरल अंदाज में समझा दिया। उन्होंने स्पष्ट कहा कि “NDA is Nitish Kumar and Nitish Kumar is NDA”।

उपेंद्र कुशवाहा ने अपने इस बयान के जरिए साफ तौर पर बीजेपी को संदेश देने की कोशिश की है जिनके नेता बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को हल्के में लेते हैं या फिर उनके खिलाफ अनर्गल बयानबाजी करते हैं।

NDA is Nitish Kumar and Nitish Kumar is NDA

“नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लेकर किसी के मन में कोई शंका है तो उसको निकाल दें। बिहार में जब से एनडीए है नीतीश कुमार ही उसका चेहरा हैं और जब तक आगे बिहार में एनडीए को रहना है नीतीश कुमार ही उसका चेहरा होंगे। सीधी बात है, NDA is Nitish Kumar and Nitish Kumar is NDA”।

सुकून की यात्रा,साथ में सुरक्षित और सुखद भी

दरअसल, पिछले कुछ समय से बीजेपी और जनता दल यूनाइटेड के बीच कई मुद्दों को लेकर बयानबाजी चल रही है, खासकर, बिहार में अग्निपथ योजना के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शन के दौरान जब उपद्रवियों ने बीजेपी नेताओं को टारगेट किया।

धर्मेंद्र प्रधान ने नीतीश (Nitish Kumar) से की मुलाकात

बीजेपी और जनता दल यूनाइटेड के बीच इसी तकरार के दौरान इस सप्ताह केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने पटना आकर नीतीश कुमार से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने बयान दिया कि 2025 तक नीतीश कुमार ही बिहार में मुख्यमंत्री बने रहेंगे। धर्मेंद्र प्रधान ने यह भी स्पष्ट किया था कि नीतीश कुमार बिहार एनडीए के नेता हैं।

Exit mobile version