Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

NDPS कोर्ट ने आर्यन खान को 30 अक्टूबर तक भेजा न्यायिक हिरासत में

स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन खान और अन्य लोगों की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा लिया है। बुधवार को ही अदालत ने आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद आर्यन खान ने हाई कोर्ट का रुख किया है, जिस पर अदालत ने मंगलवार को सुनवाई करने का फैसला लिया है।

इससे पहले गुरुवार को सुबह ही एनसीबी की टीम अनन्या पांडे के घर मामले की जांच के लिए पहुंची थी। यही नहीं वही टीम अभिनेता शाहरुख खान के घर पर पहुंची और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी से आर्यन खान की मेडिकल हिस्ट्री और अन्य चीजों के बारे में जानकारी मांगी। यही नहीं एजेंसी की ओर से शाहरुख खान से कहा गया कि यदि आपके पास आर्यन खान की कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पड़ी है तो उसके बारे में जानकारी दें।

Bigg Boss 15: घरवालों में छिड़ा दंगल, करण कुंद्रा ने प्रतीक को जमीन पर पटका

इस बीच एजेंसी की ओर से मीडिया में चल रही खबरों को लेकर कहा गया है कि अनन्या को एजेंसी आरोपी नहीं मान रही है। एजेंसी के अधिकारी वीवी सिंह की ओर से कहा गया कि ऐसे मामलों में गवाहों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाता है।

इसके अलावा एजेंसी ने यह भी स्पष्ट किया है कि उसकी टीम का शाहरुख खान के घर पर पहुंचना रेड नहीं था। एजेंसी ने कहा कि उसकी टीम इस मामले से जुड़ी कुछ अतिरिक्त जानकारी हासिल करने के लिए पहुंची थी। गौरतलब है कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद पहली बार गुरुवार को शाहरुख खान बेटे से मुलाकात के लिए पहुंचे। वह सुबह ही आर्थर रोड जेल पहुंचे और करीब 15 मिनट तक बेटे से बात की।

Exit mobile version