Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्कूबा डाइविंग के दौरान नीरज ने की भाला फेंकने की एक्टिंग, बोले- ट्रेनिंग शुरू

neeraj chopra

neeraj chopra

टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाले जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रहे हैं। गोल्डन ब्वॉय नीरज भले ही दुनिया सबसे खूबसूरत स्थान पर छुट्टियों का आनंद ले रहे हों लेकिन वह हमेशा अपने खेल के बारे में सोचते रहते हैं कि भाला फेंकने में और बेहतर कैसे हुआ जा सकता है।

अपने खेल को लेकर वह कितना गंभीर हैं इसकी बानगी उन्होंने खुद एक वीडियो के जरिए साझा की है। 23 वर्षीय देश के स्टार भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा मालदीव के फुरवेरी रिजार्ट में ठहरे हैं।

उन्होंने यहां स्कूबा डाइव के दौरान पानी के नीचे भाला फेंकने की नकल की। जिसका वीडियो उन्होंने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर साझा किया। वीडियो के कैप्शन में नीरज ने लिखा, आसमान पर, जमीन पर या पानी के भीतर मैं हमेशा भाला फेंकने के बारे में सोचता हूं। उन्होंने आगे लिखा ट्रेनिंग शुरू हो गई है।

ठान लिया था कि दो अंक लेकर रहूंगा- लोकेश

टोक्यो ओलंपिक से स्वदेश लौटने के बाद नीरज चोपड़ा काफी व्यस्त रहे। जिसका असर उनकी सेहत पर भी पड़ा। इस दौरान उन्हें बुखार भी आया।

फिलहाल भाला फेंक स्टार ने अपने 2021 सीज़न को जल्दी समाप्त कर दिया है। वह भविष्य के टूर्नामेंट के लिए पहले से ही अभ्यास शुरू करने के बाद छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं।

Exit mobile version