Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग करने चंडीगढ़ पहुंच रहीं हैं नीतू सिंह

फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर पर्दे पर अब ऐसे लोगों की एक जोड़ी बनाने जा रहे हैं जिन्हें हिंदी फिल्मों में काम करते हुए दशकों बीत गए लेकिन उन्होंने कभी साथ काम नहीं किया। हम बात कर रहे हैं अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू सिंह (Neetu Singh) की। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक करण जौहर के निर्माण में एक फिल्म ‘जुग जुग जियो’ बनने जा रही है जिसमें अनिल और नीतू एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी करण ने राज मेहता को सौंपी है।

करीना कपूर खान पति सैफ आली खान संग मुंबई स्ट्रीट पर वॉक करती आईं नज़र

पिछले साल के अंत में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की रिलीज हुई फिल्म ‘गुड न्यूज’ के बाद से राज मेहता चर्चा में रहे हैं। करण ने अपनी अगली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के लिए भी राज पर ही भरोसा किया है। राज मेहता की इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म में युवा अभिनेता वरुण धवन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म की शूटिंग बहुत ही जल्द चंडीगढ़ में शुरू होने वाली है।

आज यूपी के ‘स्ट्रीट वेंडर आत्मनिर्भर योजना’ के लाभार्थियों से संवाद करेंगे PM मोदी

उनके साथ अनिल कपूर और नीतू सिंह की भी एक रोमांटिक जोड़ी रहेगी जो इस फिल्म की दूसरी मुख्य जोड़ी है। नीतू सिंह और अनिल कपूर को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए तीन से चार दशक तक बीत चुके हैं लेकिन इन दोनों कलाकारों ने कभी एक साथ काम नहीं किया।

 

Exit mobile version