Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नेहा धूपिया ने किस से पहले महेश मांजरेकर के धुलवाए पांच बार हाथ

neha-dhupia

neha-dhupia

मुंबई| नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और यामी गौतम (yami gautam) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर फिल्म ‘ए थर्सडे’  (A thursday) का प्रमोशन करने पहुंचीं। इस दौरान कपिल ने कहा कि नेहा अपने हाइजिन को लेकर इतनी कंसर्न हैं कि उन्होंने एक एक्टर के हाथ को पांच बार धुलवा दिया था।

एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपने बोल्ड बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में नेहा का एक चौंकाने वाला राज खुला। जिसमें पता चला कि एक बार नेहा ने किस करने से पहले अपने को स्टार को हाथ धोकर आने को कह दिया था।

मालदीव में ब्लैक बिकिनी में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं नेही धूपिया

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और यामी गौतम (yami gautam) फिल्म ए थर्सडे (A thursday) का प्रमोशन करने पहुंची थीं। शो के प्रामो में नेहा (Neha Dhupia) और यामी ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। शो में बातचीत के दौरान कपिल ने नेहा के बारे में खुलासा किया कि नेहा ने फिल्म दस कहानियां की शूटिंग के दौरान अपने को स्टार को किस करने से पहले पांच बार हाथ धुलवाया था। वहीं नेहा (Neha Dhupia) ने कपिल की बात को मजाक में उड़ाते हुए कहा कि वो अब शादीशुदा हैं और अब ऐसे रोल बिल्कुल नहीं कर सकती हैं।

कपिल ने नेहा धूपिया (Neha Dhupia) का मजाक उड़ाते हुए कहा कि क्या आप पानी पुरी वाले से भी हाथ धोने या नहाने को कहती हैं। बता दें कि नेहा ने दस कहानियां में महेश मांजेरकर (Mahesh Manjerkar) के साथ काम किया था। वहीं कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) ने नेहा के पति अंगद बेदी (Angad Bedi) का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ‘जब भी वो जिम से बाहर आते हैं, मेरा मन करता है कि दौड़कर कान में कहूं शर्ट चाहिए क्या?’ ए थर्सडे (A thursday) में यामी गौतम (yami gautam) एक किडनैपर का रोल कर रही हैं। जिसमें एक बच्चे के बदले वो 5 करोड़ की फिरौती मांगती हैं।

नीना गुप्ता ने नेहा धूपिया को दी सलाह, बोलीं – ‘काम पर ध्यान दो, मर्दों पर नहीं’

रणविजय (Rannvijay) के बाद बॉस लेडी की छवि वाली नेहा (Neha Dhupia) ने रोडीज (roadies) को अलविदा कह दिया है। नेहा (Neha Dhupia) अब रोडीज (roadies) के आने वाले सीजन का हिस्सा नहीं होंगी। नेहा इस शो में गैंग लीडर की भूमिका में थीं। फैंस रणविजय सिंघा (Rannvijay) के जाने से पहले ही दुखी थे, अब नेहा के शो छोड़ने से वो शॉक्ड हो गए हैं।

नेहा (Neha Dhupia) का कहना है कि शादी और उनके बच्चों के जन्म के बाद उनकी जिंदगी काफी बदल गई है। उन्होंने बताया कि बच्चों ने मेरे जीवन को पूरी तरह से बदल दिया है। मेरे बच्चे पूरी तरह से मेरे और मेरे पति पर निर्भर हैं।एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपने बोल्ड बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में नेहा का एक चौंकाने वाला राज खुला। जिसमें पता चला कि एक बार नेहा ने किस करने से पहले अपने को स्टार को हाथ धोकर आने को कह दिया था।

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और यामी गौतम (yami gautam) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर फिल्म ‘ए थर्सडे’  (A thursday) का प्रमोशन करने पहुंचीं। इस दौरान कपिल ने कहा कि नेहा अपने हाइजिन को लेकर इतनी कंसर्न हैं कि उन्होंने एक एक्टर के हाथ को पांच बार धुलवा दिया था।

Exit mobile version