Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नेहा ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, इन एक्ट्रेसेस के लहंगे कॉपी करने पर हुई थीं ट्रोल

नेहा कक्कर

नेहा कक्कर

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से साथ शादी रचाई है। शादी के सभी फंक्शन्स की बात करें तो नेहा बेहद ही खूबसूरत नजर आई हैं। हालांकि इस दौरान उनके पहने गए लहंगो और लुक को लेकर वो ट्रोल भी हुई हैं।

अदिति राव हैदरी का हर स्टाइल होता है बेहद यूनिक और स्टाइलिश

सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें सामने आई कि नेहा ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के ब्राइडल लुक को कॉपी किया है। जिसपर अब नेहा ने ट्रोलर्स की बोलती बंद करते हुए उनको करारा जवाब दिया है।

अभिषेक बच्चन फिल्म ‘लूडो’ में इस लुक में आएंगे नजर

नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के लहंगे (Neha Kakkar wedding lehenga) की फोटो पोस्ट करते हुए बताया है कि उन्होंने सब्यसाची के सभी आउटफिट्स पहने हैं। उन्होंने लिखा- “लोग अपनी लाइफ में एक बार सब्यसाची का लहंगा पहनने के लिए मरते हैं और हमें इन सपनों को खुद सब्यसाची (Sabyasachi) द्वारा गिफ्ट किया गया। सपने सच होते हैं लेकिन वो तभी काम करते हैं जब आप उसके लिए मेहनत करते हैं। माता रानी आपका बहुत-बहुत धन्यवाद… शुक्रिया है वाहेगुरुजी।”

जाहिर है कि नेहा ने सीधे तौर पर नहीं लेकिन इशारो-इशारों में ट्रोलर्स को जवाब दे दिया है कि उन्होंने किसी को कॉपी नहीं किया है बल्कि सब्यसाची ने खुद उन्हें वो आउटफिट्स गिफ्ट किए हैं। हालांकि अगर नेहा के लहंगो पर गौर किया जाए तो उनका लुक काफी हद तक अनुष्का, प्रियंका और दीपिका की शादी के लुक से मैच करता हुआ दिखा है।

 

Exit mobile version