Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नेहा कक्कड़ ने शेयर किया अपना मायका और ससुराल वाला मीम

Neha Kakkar Wedding

नेहा कक्कड़ ससुराल

नई दिल्ली| नेहा कक्कड़ ने हाल ही में एक मजेदार मीम शेयर किया है। इस मीम में नेहा के 2 अवतार दिखाए गए हैं। एक फोटो में वह काफी हॉट और बोल्ड लग रही हैं, वहीं दूसरी फोटो में नेहा ने रेड कलर का सूट पहना है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। इन दोनों फोटो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि नेहा मायके में कैसे रहती हैं और ससुराल में कैसे रहेंगी।

सलमान खान ने रुबीना दिलैक से कहा- आपने गलत किया और यही आपको भारी पड़ने वाला है

नेहा ने इस मीम को शेयर करते हुए रोहनप्रीत को भी टैग किया है जिनके साथ हाल ही में सिंगर ने रिलेशनशिप कन्फर्म किया है। नेहा ने लिखा, ‘रोहनप्रीत बेबी देखो। इसके बाद रोहनप्रीत लिखते हैं, ‘हाहाहा बाबू’। आप भी देखें नेहा का यह फनी मीम जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा इसी अक्टूबर की 24 तारीख को रोहनप्रीत से शादी कर सकती हैं। कहा ऐसा भी जा रहा है कि कोविड की वजह से दोनों की शादी दिल्ली में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच होगी।

बता दें कि नेहा ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर रोहनप्रीत के साथ अपना रिलेशनशिप एक्सेप्ट किया है। नेहा ने रोहनप्रीत के साथ फोटो शेयर कर लिखा था, तुम मेरे हो।नेहा के इस पोस्ट पर रोहनप्रीत ने कमेंट किया, नेहा बाबू, आई लव यू सो मच मेरी जान, हां मैं सिर्फ तुम्हारा हूं। मेरी जिंदगी। रोहन ने इसके साथ कई दिल वाली इमोजी के साथ किस वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

Exit mobile version