Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नेहा कक्कड़ ने हसबैंड रोहनप्रीत की Ex को दी धमकी, जानें पूरा मामला

Neha Kakkar

Neha Kakkar

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और क्यूट वीडियोज शेयर करती रहती हैं। रोहनप्रीत संग अपने शानदार वीडियो भी नेहा शेयर करने से कभी नहीं कतरातीं।

सोशल मीडिया के जरिए नेहा अपने फैंस से सब शेयर करती रहती हैं। नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर अक्सर ही पति रोहनप्रीत सिंह को लेकर अपने प्यार का इजहार करती दिख जाती हैं, लेकिन इस बार मामला जरा अलग है।

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने पति रोहनप्रीत से प्यार की बजाय उन्हें धमकाती नजर आ रही हैं। नेहा और रोहनप्रीत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नेहा रोहनप्रीत सिंह को उनकी एक्स को कॉल ना करने की हिदायत देती नजर आ रही हैं।

रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरी सोनी राजदान, बोली- वह मासूम है

साथ ही उनकी एक्स पर भी बरस रही हैं। वीडियो में रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ ‘एक्स कॉलिंग’ पर लिपसिंक करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में नेहा ने लिखा है- ‘मैं उसकी एक्स से…’ इसके साथ ही एंग्री इमोजी भी पोस्ट किए हैं।

वीडियो शेयर करते हुए नेहा ने लिखा है- ‘एक्स कॉलिंग…अच्छा कर तू कॉल फिर बताती हूं। हाहाहा….रोहनप्रीत सिंह मुझे इस गाने से प्यार है।’ नेहा और रोहनप्रीत सिंह के फैंस के बीच दोनों का यह क्यूट वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। यूजर कमेंट्स के जरिए दोनों की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं।

रितेश पांडे के गाने ‘जादो जी के चउकी’ ने मचाई धूम, 4 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

बता दें, बीते साल यानी 2020 में ही यह कपल शादी के बंधन में बंधा है। दोनों की शादी से लेकर हनीमून तक की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं और अभी भी दोनों अपने प्यारे और क्यूट फोटोज और वीडियोज के जरिए सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Exit mobile version