Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेग्नेंसी की खबरों पर नेहा कक्कड़ के परिवार ने टोडी चुप्पी, किया ये खुलासा

Neha-rohanpreet

Neha-rohanpreet

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी दिनों से खबरे आ रही हैं। जिसमें कहा जा रहा था कि 2020 में रोहनप्रीत सिंह से शादी रचाने वाली नेहा मां बनने वाली हैं। यूं तो नेहा ने कभी इन खबरों पर कुछ नहीं कहा, लेकिन अब नेहा अपने पूरे परिवार पति रोहनप्रीत, भाई टोनी  ,बहन सोनू कक्कड़ और मम्मी-पापा के साथ इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों का सच बताया है। नेहा ने एक वीडियो के साथ इस बारें में खुलकर बातें की हैं।

बता दें कि हाल ही के दिनों में नेहा को एक इवेंट के दौरान पिंक सूट में देखा गया , जिसकी तस्वीरों और वीडियो में में नेहा कक्कड़ का वजन कुछ बढ़ा हुआ दिखाई दिया था। इसके अलावा नेहा का पेट थोड़ा सा फूला हुआ था, वहीं इस दौरान नेहा ने अपना दुप्पटा कुछ ऐसे कैरी की थीं कि लोगों का लगा वह प्रेग्नेंट है। अब इस पूरे मामले पर नेहा वीडियो के जरिए बातें की और इस पूरे वीडियो में उनके फैमिली वालों से लोगों ने क्या-क्या कहा,  उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर करीबियों ने क्या सोचा, और खुद उनके पति और नेहा का उस दौरान क्या रिएक्शन रहा ये सब कुछ दिखाया है।

दरअसल, नेहा कक्कड़ ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक नई सीरीज की शुरुआत की है, जिसका नाम है ‘लाइफ ऑफ ककक्ड़।’ इस सीरीज के पहले एपिसोड का सब्जेक्ट है ‘क्या नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं?’ वीडियो की शुरुआत में नेहा के हाथ में प्रेग्नेंसी किट से होती है, जिसको रिजल्ट को देख वह खुशी से अपने पति रोहनप्रीत को इस बारे में जानकारी देती हुई देखी जाती हैं। इसके बाद रोहनप्रीत को उनकी मां नेहा का खास का ख्याल रखने के लिए बोलती हैं। हालांकि वीडियो में और भी कुछ मजेदार है। इसे जानने के लिए आप खुद इस वीडियो को नीचे देख सकते हैं।

रणबीर-अलिया के नए घर में ऋषि कपूर के लिए होगा स्पेशल रूम, इन चीजों को मिलेगी जगह

वीडियो के अंत में नेहा अपनी प्रेंग्नेसी अफवाहों  के बारें में बताते हुए कहती हैं माना मैंने मेरा पेट मोटू हो गया है ,लेकिन इतना नहीं की मैं प्रेग्नेंट लगू। मतलब नेहा कक्कड़ भी थोड़ी चब्बी, गोलू-पोलू हो सकती है, तो मैं अभी बस गोलू-पोलू हूं, इसका मतलब यह नहीं की मैं प्रेग्नेंट हूं।  इसके बाद नेहा का सपोर्ट करते हुए रोहनप्रीत टोनी, सोनू,  और नेहा के मम्मी पापा ने इस खबर की सच्चाई को उजागर करते हैं और कहते हैं कि नेहा प्रेग्नेंट नहीं हैं।

Exit mobile version