Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सर्दी में नेहा मलिक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, व्हाइट टॉवल में लगाया बोल्डनेस का तड़का

Neha Malik

Neha Malik

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस ने अपने काम के दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया है. नेहा मलिक भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी आए दिन चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस फिल्मों के साथ-साथ पंजाबी म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. उनके गाने रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस के बीच कापी पॉपुलर हैं.

इसी बीच एक बार फिर से नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इन तस्वीरों ने एक बार फिर से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. वायरल हो रहे इस फोटोशूट में भोजपुरी एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. नेहा मलिक इन तस्वीरों में व्हाइट टॉवल में लिपटी हुई नजर आ रही हैं.

फरवरी में होगी छत्तीसगढ़ पीसीएस परीक्षा, CGPSC ने जारी किया शेड्यूल

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस सिर्फ टॉवल से अपने तन को ढांके नजर आ रही हैं. ये फोटोशूट काफी बोल्ड है और एक्ट्रेस इसमें तरह-तरह के पोज देती हुई भी नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों में नेहा मलिक (Neha Malik) की कातिलाना अदाओं ने सभी को मदहोश कर दिया हैं. एक्ट्रेस के फैंस उनकी खूबसूरती और हॉटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Exit mobile version