Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अभिजीत से नेहा बोलीं- जूते से मारूंगी, बिचुकले का जवाब सुनकर हैरान हुए सलमान

मुंबई। बिग बॉस 15 के फिनाले से पहले मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि दर्शकों के मनोरंजन में कोई कमी ना रह जाए। पिछले वीकेंड का वार में बिग बॉस में कई सितारों ने शिरकत की और एक बार फिर कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है। बिग बॉस 15 के इस रविवार के एपिसोड में कुछ एक्स कंटेस्टेंट और टीवी सेलेब्स शो में अपने फेवरेट घरवाले का सपोर्ट करने पहुंचेंगे। जहां वह अन्य कंटेस्टेंट्स की धज्जियां भी उड़ाने वाले हैं। हाल ही में शो का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें घरवालों के सपोर्ट में आए सेलेब्स को अन्य कंटेस्टेंट्स पर बरसते देखा जा सकता है।

इस प्रोमो में सबसे पहले कश्मीरा शाह को करण कुंद्रा पर इस बात को लेकर बरसते देखा जा सकता है कि वह तेजस्वी प्रकाश से बदतमीजी से बात करते हैं। साथ ही उनसे यह भी कहती हैं कि वह टॉप 5 में जाना भी डिजर्व नहीं करते। वह तेजस्वी के बॉयफ्रेंड होने के बाद भी उनका सपोर्ट नहीं कर रहे। इसके बाद कश्मीरा, तेजस्वी से अपना दिमाग इस्तेमाल करने को कहती हैं।

वहीं दूसरी ओर दिव्या अग्रवाल करण का समर्थन करती नजर आती हैं और कहती हैं, कि करण ने घर में अपने लिए एंट्री ली थी। इसके बाद दिव्या और शमिता की बहस देखने को मिलती है। वहीं देवोलीना के दोस्त विशाल सिंह उन पर नाराजगी जाहिर करते हैं। लेकिन, सबसे ज्यादा गुस्से में नेहा भसीन नजर आती हैं। जिनकी अभिजीत बिचुकले से तीखी बहस भी होती है।

हिना खान के परिवार पर कोरोना हमला, मास्क से एक्ट्रेस का हुआ ये हाल

बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट और फिर बिग बॉस 15 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली नेहा भसीन, अभिजीत बिचुकले को रियेलिटी चैक देते हुए कहती हैं कि ‘पैर की जूती बोलेंगे ना, जूते से मारूंगी आपको अंदर आकर।’ नेहा भसीन की बात सुनते ही अभिजीत भी गुस्से में आ जाते हैं और कहते हैं- ‘मेरी भाभी है ना, टकली करेगी तुझको।’

इस पर नेहा कहती हैं कि ‘अभिजीत, आप मुंह लगने के लायक भी नहीं हैं।’ वहीं अभिजीत का स्टेटमेंट सुनने के बाद सलमान खान सहित हर कोई हैरान रह जाता है। इससे पहले शनिवार के एपिसोड में सलमान खान ने अभिजीत बिचुकले और करण कुंद्रा को खूब फटकार लगाई थी, जिसे लेकर करण काफी उदास भी नजर आते हैं।

Exit mobile version