चाचा-चाची पर भतीजे ने किया कुल्हाड़ी से वार, पुलिस ने हमलावर को बताया मंद बुद्घि

- in क्राइम, लखनऊ
चाचा चाचीचाचा चाची

लखनऊ। निगोहां के परसपुर ठट्ठा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोस में रह रहे सिरफिरे ने घर केबाहर सो रहे चाचा-चाची पर देर रात कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। जिसमें द पति गंभीर रूप से घायल हो गए। हमले के दौरान चीखपुकार सुन ग्रामीण दौड़ पड़े, लोगों को आता देख युवक मौके से भाग निकला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची निगोहां पुलिस ने खून से लतपथ घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा जहां से उन्हें बलरामपुर रेफर कर दिया गया।

रंजिश के चलते भतीजे ने कुल्हाड़ी से चाचा-चाची किये वार  

परसपुर ठट्ठा के रहने वाले मजदूर मंसाराम सोमवार की रात अपने परिवारजनों के साथ खाना खाकर अपनी पत्नी महारानी के साथ घर के बाहर बारामदे में सो रहे थे व घर के अन्य सदस्य छत पर सो रहे थे। मंसाराम के मुताबिक देर रात करीब ढाई बजे पुरानी रंजिश के चलते पड़ोस में रह रहे उनके भतीजे दिनेश ने जान से मारने की फिराक में कुल्हाड़ी लेकर आ धमका और उस पर कुल्हाड़ी से वार करने लगा। पीडि़त ने बचाव का प्रयास किया तो आरोपित ने उनके हांथों पर कुल्हाड़ी से वार कर दिए। पति को बचाने दौड़ी पत्नी महारानी पर भी वार कर उन्हें घायल कर दिया।

चाचा चाची

ये भी पढ़े :  मद्रास हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, सीबीएसई को नीट की नई रैंकिंग लिस्ट जारी करने के दिए आदेश 

पुलिस ने मुकदमा दर्ज, आरोपी की तलाश शुरू

कुल्हाड़ी के वार से दोनों के सर व हांथ में गहरे जखम हो गए। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े जहां लोगों को आता देख युवक मौके से भाग निकला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची निगोहां पुलिस ने खून से लथपथ घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा जहां से उन्हें बलरामपुर रेफर कर दिया गया। दी गयी तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी।

आरोपी पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

पीडि़त परिवारजनों के अनुसार आरोपी दिनेश 15 साल पुरानी मारपीट का बदला लेने के लिए वह कई बार प्रयास कर चुका है। आए दिन वह गाली गलौज करता रहता है। वहीं कुछ ग्रामीणों के मुताबिक दिनेश कुछ मंद बुद्धि और सनकी है। एसआई सुनील कुमार ने बताया कि दी गयी तहरीर पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

loading...

You may also like

लखनऊ : बाल आश्रय गृह के बच्चियों से शादी-समारोहों में कराया जाता था काम

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर