Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

न तो मैं पहले दौड़ का हिस्सा था, न आज हूं : त्रिवेंद्र सिंह रावत

मुख्यमंत्री पद से सांसद तीरथ सिंह रावत के इस्तीफे के बाद अब नए मुख्यमंत्री को लेकर शनिवार को भाजपा विधायक मंडल दल की बैठक होगी। प्रदेश पार्टी कार्यालय में शाम चार बजे बैठक होगी।

केंद्रीय पर्यवेक्षक नरेंद्र सिंह तोमर सुबह करीब 10 बजकर 40 मिनट पर देहरादून पहुंच गए। पार्टी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम भी उनके साथ पहुंचे हैं। इस दौरान नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि उत्तराखंड का नया मुखिया विधायक मंडल दल की बैठक में चुना जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नरेंद्र तोमर ने बैठक से पहले तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की है।

उत्तराखंड में सियासी संकट के बीच कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत और यशपाल आर्य हल्द्वानी से देहरादून के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना हाे गए हैं।

CM योगी का ‘मिशन रोजगार’, 74 हजार पदों पर जल्द भर्ती के दिए निर्देश

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत के देहरादून स्थित आवास के बाहर समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा है। बता दें राज्य के नए मुख्यमंत्री के संभावित दावेदारों में इनका नाम भी शामिल है।

वहीं पूर्व मुख्यंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बीजापुर गेस्ट हाउस पहुंचे। इस दौरान जब दोबारा सीएम पद के लिए उनकी उम्मीदवारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि न तो मैं पहले दौड़ का हिस्सा था, न आज हूं। आज बैठक में विधायक दल के नेता का चुनाव किया जाएगा।

Exit mobile version