Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

न रणबीर कपूर न कार्तिक आर्यन, इस एक्टर की हुई ‘बैजू बावरा’ में एंट्री

संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के बाद वह फिल्म ‘बैजू बावरा ’ को लेकर चर्चाओं में हैं. फिल्म में लीड रोल के लिए कई बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन के नाम सामने आए, लेकिन इन दिनों को फिल्म से ऑउट कर संजय लीला भंसाली की म्यूजिकल लव स्टोरी ‘बैजू बावरा’ में रणवीर सिंह की एंट्री हो गई है.

‘बैजू बावरा’ के लिए संजय लीला भंसाली की पहली पसंद रणबीर कपूर थे, लेकिन चर्चाएं हैं कि पहले उन्होंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, रणबीर कपूर के फिल्म को न कहने के बाद फिल्म में रणवीर सिंह  की एंट्री हुई है.

भंसाली के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्र ने बताया कि इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह के नाम पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है. हालांकि, अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. बैजू बावरा को लेकर रिपोर्ट्स मई 2021 में आने लगी थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण , आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

सोनू सूद का म्यूजिक वीडियो ‘साथ क्या निभाओगे’ का फर्स्ट लुक रिलीज

खबरें हैं कि रणबीर ने अपनी कंफ्यूजन भंसाली और टीम से पर्सनली मिलकर जाहिर किया है. रणबीर ने साफ कहा कि वह बैजू बावरा को लेकर श्योर नहीं हो पा रहे हैं. इसके अवाला वह धर्मा प्रोडक्शन के दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर भी काफी कंफ्यूज्ड हैं.

फिलहाल तो भंसाली अपनी पहली वेब सीरिज ‘हीरा मंडी’ की स्टार कास्ट फाइनल करने में जुटे हुए हैं. ‘हीरा मंडी’ की बात करें तो इसके लिए भंसाली ने हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा को पहले ही लॉक कर दिया है.

Exit mobile version