Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चाची पर बुरी नजर डालने पर की थी भतीजे की हत्या

murder

murder

एटा। करीब एक सप्ताह पूर्व राजा का रामपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एक युवक की हत्या (Murder) कर शव सड़क किनारे फेंकने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार (Arrested) कर घटना का खुलासा किया है। आरोपित ने इकबाल किया कि उसकी पत्नी पर हिमांशु बुरी नजर ही नहीं रखता था, बल्कि साथ रहने के लिए दबाव बना रहा था, इसलिए उसकी हत्या कर दी।

थाना व कस्बा अलीगंज के मोहल्ला रामप्रसाद निवासी सुनीतादेवी ने राजा का रामपुर पुलिस को बताया था कि 14 अक्टूबर की रात उसके 24 वर्षीय पुत्र हिमांशु गुप्ता की अलीगंज के अमीनापुर निवासी धर्मेन्द्र की पत्नी ने बुलाकर पति व देवर के साथ मिलकर हत्या कर दी। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था और आरोपितों की तलाश की जा रही थी।

मुखबिर की सूचना पर धर्मेंद्र गुप्ता पुत्र फूलचन्द्र को कायमगंज रोड कोल्ड तिराहा अलीगंज के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त एक कार व एक तकिया, एक बिजली की केबिल व एक जूट की रस्सी बरामद की है।

गुरुवार को प्रेसवार्ता करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह ने बताया कि मृतक हिमांशु का धर्मेंद्र गुप्ता दूर के रिश्ते में चाचा लगता था। इसी कारण हिमांशु का धर्मेंद्र के घर आना-जाना था। हिमांशु और धर्मेंद्र की पत्नी आपस में बातचीत करने और एक-दूसरे से मजाक करने लगे।हिमांशु ने धर्मेन्द्र की पत्नी से हंसी में साथ रहने को कहा अज्ञैर बाद में साथ रहने का दबाव बनाने लगा। यह बात धर्मेन्द्र को पता चली तो उसने हिमांशु की हत्या करने की योजना बनाई।

योजना के तहत धर्मेंद्र ने 14 अक्टूबर की रात अपनी पत्नी से फोन करवाकर हिमांशु को अपने घर बुलाया, अपने भाई प्रभात गुप्ता तथा अपनी पत्नी के साथ मिलकर हिमांशु के हाथ-पैर बांधकर तकिए से मुंह दबाकर एवं बिजली का करंट लगा कर उसकी हत्या कर दी और शव को अपनी गाड़ी आल्टो में रखकर रामनगर गेट के पास अलीगंज पटियाली रोड थानाक्षेत्र राजा का रामपुर पर सड़क किनारे फेंक दिया।

Exit mobile version