Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

योगी के मंत्री का भतीजा गिरफ्तार, अवैध खनन का आरोप

Dinesh Khatik

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ पुलिस ने राज्यमंत्री दिनेश खटीक ( Dinesh Khatik) के भतीजे इशांत उर्फ इशु खटीक (Ishant Khatik) को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इशु अवैध खनन के मामले में छापेमारी के दौरान एएसआई से अभद्रता और गाली गलौज की थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया है।

मामला मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र का है। यहां के सठला गांव में रविवार को पुलिस को अवैध खनन होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तो देखा वहां जेसीबी से मिट्टी उठाकर चार ट्रैक्टर ट्रॉली पर लादी जा रही थी। पुलिस ने अवैध खनन कर रही जेसीबी और ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया और थाने ले गई।

पुलिस से अभद्रता और गाली गलौज करने का आरोप

आरोप है कि पुलिस के थाने पहुंचते ही मंत्री का भतीजा इशांत उर्फ इशु भी थाने पहुंच गया। इसके बाद वहां के एएसआई से अभद्रता और गाली गलौज करने लगा। आरोप यह भी है कि इशु ने पुलिस पर पकड़ी गई जेसीबी और ट्रॉली छोड़ने का दबाव बनाया। बताया जा रहा है कि इशु जल शक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक (Dinesh Khatik) के चचेरे भाई का बेटा है।

मसूरी विंटर कार्निवाल देश-विदेश के पर्यटकों को करता है आकर्षित: सीएम धामी

मामले में मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह का कहना है, “थाना मवाना क्षेत्र में कुछ लोग जेसीबी और डंपर से अवैध खनन कर रहे थे। पुलिस को सूचना मिली, तो पुलिस वहां पहुंची और जेसीबी और ट्रैक्टर ट्रॉली को सीज कर लिया गया। इस मामले में इशु नाम के एक युवक ने थाने पर आकर पुलिस से बदतमीजी की। फिलहाल, पुलिस ने उचित कार्रवाई करते हुए उसको गिरफ्तार कर लिया है।”

Exit mobile version