Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Netflix अपने यूजर्स के लिए लेकर आया नया फीचर, जाइये क्या होंगे फायदा

Netflix has brought a new feature for its users

Netflix has brought a new feature for its users

पॉप्युलर OTT प्लैटफॉर्म Netflix अपने यूजर्स के लिए नया फीचर लेकर आया है। इस फीचर का नाम ‘Fast Laughs’ है। इसके जरिए यूजर अलग-अलग नेटफ्लिक्स सीरीज और फिल्मों की funny clips को देख और शेयर कर सकेंगे। फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा इसमें स्टैंड-अप स्पेशल्स के भी फनी क्लिप्स देखे जा सकते हैं। कंपनी ने आज से भारत में इस फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है। इस फीचर को इसी साल मार्च में आस्ट्रेलिया, कनाडा, अमेरिका और यूके के यूजर्स के लिए रोलआउट किया गया था। आज से दिखना शुरू होगा नया फीचरकुछ यूजर्स को नेटफ्लिक्स का यह नया फीचर आज से दिखना शुरू हो जाएगा। इस फीचर को नेटफ्लिक्स ऐप में दिए गए नैविगेशन मेन्यू में जाकर ऐक्सेस किया जा सकता है। फास्ट लाफ वाले टैब पर टैप करते ही क्लिप्स खुद से प्ले होना शुरू हो जाएंगी। यह क्लिप एक के बाद एक प्ले होती रहेंगी।

वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम पर शेयर कर सकेंगे क्लिपनेटफ्लिक्स के फास्ट लाफ में दिखने वाली क्लिप्स को यूजर वॉट्सऐप, इंस्टाग्राम, स्नैपचैट और ट्विटर पर शेयर भी कर सकते हैं। क्लिप्स देखने के दौरान यूजर प्ले बटन पर टैप करके उस सीरीज या फिल्म को देखना भी शुरू कर सकते हैं। इसके साथ ही अगर कोई क्लिप यूजर को पसंद आती है और उन्हें उस सीरीज या फिल्म को बाद में देखने का मन हो, तो वे उसे अपनी लिस्ट में ऐड भी कर सकते हैं।

Meizu ने लॉन्च की अपनी नई स्मार्टवॉच, जानिए स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

‘नए शो को डिस्कवर करने शानदार तरीका’नेटफ्लिक्स के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘हम नेटफ्लिक्स एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए नए तरीके तलाशते रहते हैं। हमारे काफी मेंबर्स को कॉमेडी पसंद है और इसीलिए हमने सोचा कि यह फीचर नए शो और क्लासिक सीन्स को डिस्कवर करने का काफी शानदार तरीका हो सकता है। हम अलग-अलग देशों में अलग-अलग समय पर ऐसे टेस्ट करते हैं और टेस्ट किए जा रहे फीचर को बड़े स्तर पर तभी उपलब्ध कराया जाता है जब वह मेंबर के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है।’

 

Exit mobile version