Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

4 जिलों में नए DPRO, रतन कुमार बने लखनऊ के ADPRO

Transfer

Transfer

प्रदेश सरकार ने मेरठ, प्रयागराज, अलीगढ़ व चित्रकूट में नए जिला पंचायत राज अधिकारियों की तैनाती की है। रतन कुमार को एडीपीआरओ लखनऊ बनाया गया है।

अपर जिला पंचायत राज अधिकारी मेरठ आलोक कुमार सिन्हा को प्रयागराज में जिला पंचायत राज अधिकारी के पद पर तैनात किया गया है। प्रयागराज की अपर जिला पंचायत राज अधिकारी रेनू श्रीवास्तव को मेरठ का डीपीआरओ बनाया गया है।

अलीगढ़ की डीपीआरओ पारुल सिसौदिया को उनके निजी अनुरोध पर उपनिदेशक पंचायत अलीगढ़ के कार्यालय से संबद्ध कर दिया गया है। पंचायती राज निदेशालय में संबद्ध एडीपीआरओ धनंजय जायसवाल को अलीगढ़ का डीपीआरओ बनाया गया है। चित्रकूट में एडीपीआरओ राजबहादुर को जालौन का एडीपीआरओ बनाया गया है।

फर्जी आईकार्ड के साथ TTE बनकर करते थे यात्रियों से धन उगाही, 16 गिरफ्तार

इसी तरह निदेशालय से संबंध एडीपीआरओ (बाराबंकी) प्रदीप कुमार द्विवेदी को प्रतिनियुक्त पर पंचायती राज्य प्रशिक्षण संस्थान में तैनात किया गया है। निदेशालय से संबद्ध एडीपीआरओ रतन कुमार को लखनऊ का एडीपीआरओ बनाया गया है। निदेशालय में संबद्ध एडीओ पंचायत तुलसीराम को चित्रकूट का डीपीआरओ बनाया गया है।

अपर मुख्य सचिव पंचायतीराज मनोज कुमार सिंह ने जिला पंचायत राज अधिकारी के पदों पर तैनात अधिकारियों को शासन के अगले आदेश या नियमित डीपीआरओ की तैनाती तक के लिए यह तैनाती दी है।

Exit mobile version