Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करीना कपूर खान की नई फोटोज आईं सामने

kareena kapoor

करीना कपूर

नई दिल्ली| करीना कपूर खान अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। प्रेग्नेंसी में भी वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट का पूरा ध्यान रखती हैं। अब करीना की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में करीना ने शिमरी ड्रेस पहनी है और इसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। साथ ही करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है।

बता दें कि करीना ने हाल ही में बताया था कि जब उन्होंने सैफ अली खान को अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो उनका कैसा रिएक्शन था। करीना ने कहा था कि उन्हें परिवार से बिल्कुल भी फिल्मी रिएक्शन नहीं मिला। यहां तक की सैफ का रिएक्शन भी नॉर्मल था।

देवोलीना भट्टाचार्जी बोलीं- गोपी-कोकिला के सीन्स करना मिस करूंगी

करीना ने कहा था, ‘मेरे घर में कुछ भी फिल्मी नहीं है। सैफ बहुत ही नॉर्मल और रिलैक्स रहते हैं। हां, जब उन्हें पता चला तब वह बहुत खुश थे। जैसा कि मैं कह चुकी हूं कि यह सब प्लान नहीं था लेकिन यह कुछ ऐसा था जिसे हम वास्तव में सेलिब्रेट करना चाहते थे और हम इसे साथ में एंजॉय कर रहे हैं।’

करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे लगता है कि सभी को वही मिलता है जो वो डिजर्व करता है और जो उसकी किस्मत में होता है। ऐसा नहीं है कि तैमूर अली खान देश का सबसे बड़ा स्टार बनने वाला है। भले ही वह इस देश में सबसे ज्यादा फोटोज क्लिक किए जाने वाला बच्चा है, जो भी इसकी वजह हो। लेकिन मैं हमेशा यही चाहूंगी कि मेरा बेटा अपने पैरों पर खड़े हो और अपना नाम खुद कमाए। मैं चाहूंगी कि उसे जो बनना है वो बने फिर चाहे वो शेफ हो, पायलट या कुछ भी’।

Exit mobile version