Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 का नया पोस्टर हुआ जारी

John Abraham Film Satyameva Jayate 2 Poster

जॉन अब्राहम फिल्म सत्यमेव जयते 2 पोस्टर

नई दिल्ली| सरकार द्वारा लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील दिए जाने के बाद कई फिल्मकारों और प्रोडक्शन हाउसों ने सुरक्षा मानदंडों को बनाए रखते हुए काम फिर से शुरू कर दिया है। सत्यमेव जयते 2 के निर्देशक मिलाप झवेरी लॉकडाउन में अपनी पटकथा को और निखारने में जुट गए हैं। अब इसकी शूटिंग लखनऊ में होगी। टी-सीरीज और एमे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 12 मई, 2021 में ईद के मौके पर रिलीज करने की उम्मीद दिखाई जा रही है।

फिल्म मणिकर्णिका छोड़ने पर सोनू सूद बोले- मेरे 80 प्रतिशत सीन काट दिए थे

सत्यमेव जयते के कमर्शियल सक्सेस के बाद जॉन, मिलाप और प्रोड्यूसर्स ने इस बार जॉन के अपोजिट दिव्या खोसला कुमार के साथ फ्रैंचाइजी को आगे ले जाने का फैसला किया है। जहां पहली फिल्म भ्रष्टाचार से निपटती थी, वहीं यह फ़िल्म पुलिस से लेकर राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम आदमी तक सभी क्षेत्रों में भ्रष्टाचार से निपटती है।

एक्टर जॉन अब्राहम ने भी फिल्म का नया पोस्टर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जिस देश की मइया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है। सत्यमेव जयते 2 सिनेमाघरों में 12 मई, 2021 में रिलीज होगी।’ वहीं, मुंबई से अपने शूट लोकेशन और कहानी को बदलकर लखनऊ में शूट करने पर निर्देशक मिलाप कहते हैं, ‘रचनात्मक रूप से हमने स्क्रिप्ट को बदलकर लखनऊ कर दिया क्योंकि इससे हमें इसे बड़े पैमाने पर बनाने का मौका मिलेगा और कैनवास को भी बड़ा बनाया जा सकेगा।

प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने के बाद स्विमसूट पहने पूल में एंजॉय कर रहीं अनुष्का शर्मा

निर्माता निखिल आडवाणी कहते हैं, “जैसा कि मिलाप ने इस विषय को विकसित किया है। उत्पादकों के रूप में, हम उनके अपने रचनात्मक विकल्पों का ख़ुशी से समर्थन करते है। अब शूट लखनऊ में किया जाएगा जो कीं भारत में मेरे निजी पसंदीदा शहरों में से एक है। यह हमारे लिए बेहद खास फिल्म है।

‘सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस कमर्शियल हिट के साथ दर्शकों ने भी एक्शन और ड्रामा को काफ़ी पसंद किया। जॉन तभी से हमारे देश के एक्शन हीरो बन गए हैं। निखिल और हमने फ्रैंचाइजी को आगे ले जाकर, मिलाप और जॉन के साथ मनोरंजक कमर्शियल सिनेमा बनाते रहने का फ़ैसला किया है। पहले भाग की सफलता को देख निश्चित रूप से इस बार हम पर एक बड़ी और बेहतर फिल्म बनाने की ज़िम्मेदारी है।

Exit mobile version