Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिल्म ‘लक्ष्मी’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, Akshay Kumar ने ट्वीट कर दी जानकारी

लक्ष्मी

लक्ष्मी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार(Akshay Kumar) अपनी एक्टिंग से एक बेहद खूबसूरत पहचान के साथ ही साथ लोगों का दिल भी जीत चुके हैं। अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लक्ष्मी’ का नया पोस्ट रिलीज किया गया है। अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का नाम बदलकर अब ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है। फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट शेयर कर नए पोस्ट रिलीज की जानकारी दी है।

Sonu Sood ने पूरे गांव की लड़कियों को साइकिल देने का किया ऐलान

अक्षय ने ट्वीट कर लिखा कि, “अब हर घर में आएगी लक्ष्मी….घरवालों के साथ तैयार रहना 9 नवंबर को।” उन्होंने इस ट्वीट में अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर किया। फिल्म के पोस्ट में अक्षय के साथ कियारा अडवाणी नजर आ रही हैं। फिल्म का पोस्टर काफी प्रभावी लग रहा है और फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है।

बता दें, ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म विवादों में घिर गई थी और इसे बैन किये जाए की मांग हो रही थी। ऐसे में मेकर्स को फिल्म का नाम बदलना पड़ा। इस फिल्म के रिलीज के चंद दिन पहले मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है। रिलीज से ठीक 10 दिन पहले फिल्म का नाम बदल दिया गया है। सीबीएफसी के साथ हुई चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया कि दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म का नाम बदला जाएगा। फिल्म के निर्माता शबीना खान(Shabina Khan), तुषार कपूर(Tusshar Kapoor) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar)ने टाइटल ‘लक्ष्मी’ करने का निर्णय लिया था।

भारतीय एयर लाइंस की पहली महिला CEO बन हरप्रीत सिंह ने रचा इतिहास

कियारा आडवाणी अक्षय कुमार

लक्ष्मी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर आने के बाद काफी वायरल हुआ था। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में भी नजर आएंगे। फिल्म में अक्ष्य का ये किरदार काफी चर्चा में है। जल्द ही फिल्म रिलीज होगी। उम्मीद की जा रही है कि जनता को फिल्म काफी पसंद आएगी। साथ ही अक्षय और कियारा की जोड़ी को काफी प्यार मिलेगा।

Exit mobile version