मानक नगर में नई रेलवे सुरक्षा बल चौकी का हुआ उद्घाटन

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के मानक नगर थाना क्षेत्र में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) की नई चौकी का मंगलवार को छोटी दिवाली के अवसर पर शुभारंभ किया गया। इस चौकी के उद्घाटन होने से क्षेत्र की जनता को और सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। चौकी के उद्घाटन से रेलवे परिक्षेत्र में होने वाले अपराधों पर भी अंकुश लगेगा। इससे ट्रेनों में आने जाने वाले रेल यात्रियों को बेहतर सुरक्षा मिलेगी। चौकी के उद्घाटन होने से क्षेत्र की जनता में खुशी का माहौल है।

ये भी पढ़ें:- लखनऊ: जिंदगी बचाने वाली एंबुलेंस ने ले ली 3 लोगों की जान 

जानकारी के मुताबिक, रेलवे सुरक्षा बल की नई चौकी का उद्घाटन मंगलवार सुबह 11:00 बजे किया गया। वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त उत्तर रेलवे लखनऊ सत्य प्रकाश के द्वारा फीता काटकर चौकी का उद्घाटन किया। चौकी इंचार्ज आनंद सिंह ने बताया कि उद्घाटन समारोह में क्षेत्र के नागरिक और अधिकारीगण मौजूद रहे। चौकी का उद्देश्य रेलवे परिक्षेत्र में होने वाले अपराधों पर भी अंकुश लग सके और इलाके के लोगों को बेहतर सुरक्षा उपलब्ध कराई जा सके।

ये भी पढ़ें:- अमिताभ ठाकुर ने लगाये आरोप, पुलिस मेरे साथ कर रही अन्याय

रेलवे सुरक्षा बल की नई चौकी का उद्घाटन कार्यक्रम के मौके पर मानक नगर स्टेशन अधीक्षक एमपी मीणा, इंस्पेक्टर माल गोदाम राजीव रंजन, आईपीएफ/ सीआईबी विजय कुमार, इंस्पेक्टर डीजल सेड चन्दन कुमार, डिवीजनल इंस्पेक्टर टीपी सिंह, रीडर टू सीनियर डीएससी शैलेन्द्र कुमार, उप निरीक्षक ब्रिज वर्कशॉप संत प्रसाद शर्मा, जीआरपी हरौनी इंचार्ज मणिकांत श्रीवास्तव, आरपीएफ अमौसी इंचार्ज सीबी राय, स्थानीय नेता पप्पू यादव सहित तमाम अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे। चौकी के उद्घाटन से लोगों में खुशी का माहौल दौड़ गया है।

loading...
Loading...

You may also like

CM योगी ने किया अंतर्राष्ट्रीय मुख्य न्यायाधीश सम्मेलन का शुभारंभ, बोली ये बड़ी बात

लखनऊ। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा