Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

WTC में फाइनल मैच जीतकर बौखलाया न्यूजीलैंड, वेबसाइट ने की सारी हदें पार

New Zealand shocked by winning the final match in WTC, website crossed all limits

New Zealand shocked by winning the final match in WTC, website crossed all limits

भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से हार गई। जीत के जश्न में मगरूर न्यूजीलैंड की एक वेबसाइट ने अपनी सारी हदें पार कर दीं। इस वेबसाइट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें एक लड़की ने एक पुरुष के गले में पट्टा बांध रखा है। लड़की को इस तस्वीर में काइल जेमीसन दिखाया गया है। वहीं, जिस इंसान के गले में पट्टा बंधा है उसके नाम के आगे भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम लिखा गया है। हालांकि, बाद में वेबसाइट ने इस पोस्ट को हटा दिया।

दरअसल, जीत और हार खेल का हिस्सा है, मगर इसका मजाक बनाना कतई सही नहीं है। आमतौर पर ऐसा कहा जाता है कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ी बड़े ही सौम्य स्वभाव के माने जाते हैं। उदाहरण के तौर पर आप कप्तान केन विलियमसन, रॉस टेलर को ही देख लीजिए। मगर इस वेबसाइट ने यह पोस्ट करके बता दिया कि ऐसा कुछ भी नहीं है। बता दें कि जेमीसन ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के दोनों पारियों में भारतीय कप्तान को अपना शिकार बनाया था।

कांग्रेस ने भारत के महान लोकतंत्र पर थोपा आपातकाल : CM योगी

बता दें कि न्यूजीलैंड ने फाइनल में टीम इंडिया को आठ विकेट से हराकर डब्ल्यूटीसी फाइनल का खिताब अपने नाम किया। खिताबी मुकाबले में जेमीसन मैन ऑफ द मैच चुने गए। उन्होंने इस मैच में 61 रन देकर 7 विकेट हासिल किए। इस मैच में न्यूजीलैंड को जीत के लिए दूसरी पारी में 139 रन का लक्ष्य मिला था, जिसे उसने 45.5 ओवर में दो विकेट पर 140 रन बना हासिल कर लिया।

 

Exit mobile version