Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

WTC final के लिए न्यूजीलैंड टीम का हुआ एलान, कप्तान विलियमसन की वापसी

New Zealand team announced for WTC final, captain Williamson returns

New Zealand team announced for WTC final, captain Williamson returns

न्यूजीलैंड टीम ने मंगलवार को भारत के खिलाफ 18 जून से शुरू हो रहे वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इस टीम में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेलने वाले कप्तान केन विलियमसन, तेज गेंदबाज टिम साउदी, विकेटकीपर बीजे वॉटलिंग और ऑलराउंडर कोलिन डि ग्रैंडहोम की वापसी हुई है। विलियमसन और वॉटलिंग चोट के चलते इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे मैच में खेलने नहीं उतरे थे।

एजबेस्टन टेस्ट में खेलने वाले टॉम ब्लेंडल को 15 सदस्यीय टीम में विकेटकीपर वॉटलिंग के कवर के तौर पर रखा गया है। भारत के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल में कीवी टीम फास्ट गेंदबाज ऑलराउंडर कोलिन डि ग्रैंडहोम और 32 साल के लेफ्ट आर्म स्पिनर एजाज पटेल पटेल के साथ उतरेगी। एजाज के चुने जाने के साथ ही यह तय है कि फाइनल मुकाबले में मिचेल सेंटनर नहीं खेलेंगे। कीवी टीम ने जो 15 खिलाड़ी चुने हैं, उसमें विल यंग भी हैं, जिन्हें किसी स्पेशलिस्ट बल्लेबाज के चोटिल होने पर टीम में मौका मिलेगा।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम को अजिंक्य रहाणे ने दी बैटिंग टिप्स

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए न्यूजीलैंड की 15 सदस्यीय टीम:  केन विलियमसन, टॉम ब्लेंडल, ट्रेंट बोल्ट, डेवोन कोनवे, कोलिन डि ग्रैंडहोम, मैट हेनरी, काइल जैमीसन, टॉम लॉथम, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, टिम साउथी, रॉस टेलर, नील वैगनर, बीजे वॉटलिंग, विल यंग।

 

 

Exit mobile version