Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

NIA को मिला धमकी भरा e-mail, ” Kill narendra modi”, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

पीएम मोदी

पीएम मोदी

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की हत्या को लेकर बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को कुछ धमकी भरे E-mail मिले हैं। जिसमें पीएम मोदी की हत्या की बात कही गई है।

इस ई-मेल में सिर्फ 3 शब्दों का प्रयोग किया गया है और लिखा गया है कि “किल नरेंद्र मोदी (Kill Narendra Modi)” मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसे लेकर NIA ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को अलर्ट कर दिया है, पत्र लिखकर इसकी जानकारी भी दी है। जिसके बाद गृह मंत्रालय ने SPG को ये जानकारी दे दी है, जिस पर PM की सुरक्षा की जिम्मेदारी है।

आपको बता दें, फिलहाल ई-मेल के कंटेंट की जांच शुरू कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक NIA ने गृह मंत्रालय को एक पत्र लिखकर PM मोदी की हत्या की धमकी वाले ई-मेल की जानकारी मुहैया करा दी है।

वाराणसी में 209 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, अब तक कुल 8,551 संक्रमित

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने अपने पत्र में लिखा है, “NIA को एक E-mail I’d मिली है, जिसमें कुछ गणमान्य लोगों की हत्या की बात कही गई है। E-mail में मौजूद कंटेंट इसकी तस्दीक करते हैं।” आपको बता दें, NIA ने अपने पत्र के साथ E-mail की कॉपी भी लगाई है। गृह मंत्रालय से NIA ने इस मामले में उचित कार्रवाई के लिए भी अनुरोध किया है।

धमकी को देखते हुए अलर्ट हुईं सुरक्षा एजेन्सियां

यहां आपका ये भी जानना जरूरी है कि ये E-mail बीते 8 अगस्त को जारी किया गया था. जिससे प्रधानमंत्री के जीवन पर भी सीधे खतरे की बात की सामने आई है। इसे देखते हुए सुरक्षा एजेन्सियां चौकन्नी हो गई हैं. जानकारी के मुताबिक खतरे को देखते हुए पीएम की सुरक्षा और सख्त कर दी गई है।

रिया के समर्थन में उतरे कुछ बॉलीवुड सितारे, मीडिया को बताया ‘जल्लाद’

रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में NIA ने अपनी तरफ से किसी तरह की कोई जांच नहीं की है। आपको बता दें, NIA कई प्रमुख सुरक्षा एजेंसियों के संपर्क में है। इनमें RAW, खुफिया ब्यूरो (IB), डिफेंस इंटेलिजेंस के प्रतिनिधि शामिल हैं। ये खुलासा ऐसे वक्त में हुआ है, जब PM मोदी के प्रति नफरत की रणनीति को बढ़ावा देते हुए दुष्प्रचार किया जा रहा है। इस खुलासे के बाद, बाहरी तत्वों और आतंकी गतिविधियों के खिलाफ मुश्तैदी बढ़ा दी गई है और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं।

Exit mobile version